पुर्तगाल भेजने के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पुर्तगाल भेजने के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है । इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव सुल्तानपुर के रहने वाले अमरीक सिंह ने दी है ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:31 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:31 PM (IST)
पुर्तगाल भेजने के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
पुर्तगाल भेजने नाम पर डेढ़ लाख की ठगी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नवांशहर, जेएनएन। थाना राहों पुलिस ने पुर्तगाल भेजने के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव सुल्तानपुर के रहने वाले अमरीक सिंह ने दी है।

उसने बताया है कि वह अपने बेटे ओंकार सिंह को पुर्तगाल भेजना चाहता था। इसके लिए उसका सौदा कपूरथला के सुल्तानपुर लोदी के गांव फरीद सराए वाड़ा जोध सिंह के रहने वाले राकेश कुमार के साथ हुआ। इसके लिए राकेश कुमार ने 7.50 लाख रुपये मांगे थे। उसने राकेश कुमार के कहने पर विभिन्न व्यक्तियों को डेढ़ लाख रुपये दिए। मगर रुपये लेने के बाद आरोपितों ने तो उसके बेटे को पुर्तगाल भेजा और न ही अब रुपये लौटा रहे हैं।

इस बारे में पुलिस ने जांच के बाद आरोपित राकेश कुमार, राकेश कुमार की पत्नी नरिंदर कुमारी, कपूरथला के मोहल्ला शहरिया महिताबगढ़ के रहने वाले गुरदीप सिंह व कपूरथला की नामदेव कालोनी की रहने वाली सपना के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

--------------------

नौ गोधन को बूचड़खाने ले जाते समय दो काबू

मोरिंडा: मोरिंडा  पुलिस ने नौ गोधन और तीन बछड़ों को काटने की नियत से मध्य प्रदेश लेकर जाने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एएसआइ प्रीतम सिंह ने बताया कि उमेश कुमार वासी नवदीप रेस्ट हाउस मोरिंडा जिला रूपनगर ने पुलिस को शिकायत दी कि यमीन खान वासी कामिया खुर्द घनौर जिला पटियाला और हरजंट सिंह वासी भूंदड़ी जिला लुधियाना गांव मड़ौली कलां से गोधन को काटने की नीयत से मध्य प्रदेश लेकर जा रहे हैं। इस पर पर कार्रवाई कर मोरिंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनको नौ गोधन और तीन को बरामद कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी