नवांशहर में पुलिस ने गश्त के दौरान 70 प्रतिबंधित गोलियां जब्त, एक गिरफ्तार

नवांशहर जिले में नशा बेचने वालों के खिलाफ चलाई गई मुहिम को आए दिन सफलता मिल रही है। यही कारण है कि गश्त के दौरान पुलिस आए दिन नशा तस्करी करने वालों को काबू करने में कामयाब हो रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:50 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:50 PM (IST)
नवांशहर में पुलिस ने गश्त के दौरान 70 प्रतिबंधित गोलियां जब्त, एक गिरफ्तार
नवांशहर में 70 प्रतिबंधित गोलियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

नवांशहर, जेएनएन। एसएसपी अलका मीना के दिशा-निर्देश पर जिले में नशा बेचने वालों के खिलाफ चलाई गई मुहिम को आए दिन सफलता मिल रही है। यही कारण है कि गश्त के दौरान पुलिस आए दिन नशा तस्करी करने वालों को काबू करने में कामयाब हो रही है। थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 70 प्रतिबंधित गोलियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

एएसआइ सिकंदरपाल ने बताया कि पुलिस बुधवार को क्षेत्र में गश्त कर रही थी। जब वह महंिदूीपुर रोड पर पहुंची, तो सामने से एक युवक आता दिखा। वह पुलिस को देख भागने की कोशिश करने लगा। जब शक के आधार पर उसे रोक कर तलाशी ली गई, तो उसके पास से नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 70 प्रतिबंधित गोलियां मिलीं। जिसे जब्त कर पुलिस ने आरोपित गांव मेंहदीपुर के रहने वाले हरजीत सिंह को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः किशोरी को भगाने के आरोप में केस दर्ज

नवांशहर। थाना पोजेवाल पुलिस ने किशोरी को भगाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित पिता ने बताया है कि उसकी बेटी 15 वर्ष की है। वह गांव में ही किसी के घर में कपड़े सिलवाने के लिए जाती थी। उसी घर का युवक नरिंदर सिंह उस पर गलत नजर रखता था। 27 अप्रैल को उसकी बेटी किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर चली गई और लौटी नहीं। उन्होंने उसे ढूंढने की काफी कोशिश की, पर उसका पता नहीं चला। अब उन्हें पता चला है कि नरिंदर सिंह उसकी बेटी को बहला-फुसला कर ले गया है। इस बारे में पुलिस ने जांच के बाद आरोपित नरिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी