नवांशहर में विधायाक अंगद सिंह का SSP आफिस पर धरना, AAP का एजेंट बताते हुए गंभीर आरोप लगाए

नवांशहर के विधायक अंगद सिंह ने वीरवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना लगा दिया। मौके पर एसएसपी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई। अंगद सिंह ने आरोप लगाया कहा कि एसएसपी खुद को बदमाश समझते हैं और मालवे वाला सिस्टम नवांशहर में चलाना चाहते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:57 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:22 PM (IST)
नवांशहर में विधायाक अंगद सिंह का SSP आफिस पर धरना, AAP का एजेंट बताते हुए गंभीर आरोप लगाए
नवांशहर में एसएसपी आफिस के बाहर धरना देते हुए विधायक अंगद सिंह और समर्थक।

जागरण संवाददाता, नवांशहर। विधायक अंगद सिंह ने एसएसपी नवांशहर हरमनबीर सिंह गिल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने वीरवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना लगा दिया। मौके पर एसएसपी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई। अंगद सिंह ने आरोप लगाया कहा कि एसएसपी खुद को बदमाश समझते हैं और मालवे वाला सिस्टम नवांशहर में चलाना चाहते हैं। उन्होंने एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल के पर आरोप लगाया कि वह आम आदमी पार्टी के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। जब एसएसपी ने ज्वाइन किया था तब आम आदमी पार्टी के नेता सबसे पहले उनसे मिलने एक निजी होटल में पहुंचे थे। आप नेताओं के इशारे पर एसएसपी की ओर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तंग किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस एसएसपी को नवांशहर में नहीं लगाना चाहिए था। उन्होंने इल्जाम लगाया कि वह भू माफिया के तौर पर काम करते हैं। उन्होंने एसएसपी को किसी भ्रम में न रहने की चेतावनी दी। अंगद सिंह ने कहा कि राहों के नगर कौंसिल के अध्यक्ष अमरजीत सिंह बिट्टा को पुलिस जानबूझ कर तंग कर रही है। वहीं, विधायक खास काका सोनी को पुलिस की ओर से वीरवार सुबह के समय अरेस्ट कर लिया गया था।काका सोनी पर पिछले वर्ष एक केस दर्ज किया गया था। हालांकि आधे घंटे के बाद पुलिस ने काका सोनी को छोड़ दिया गया। अंगद सिंह ने कहा कि एसएसपी हरमनबीर सिंह व उनके भाई सांसद जसबीर डिंपा ने अमृतसर में उनके हिस्से में आई एक जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की थी। 

एसएसपी के मैसेज के बाद उठाया धरना

एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने विधायक अंगद सिंह को मैसेज भेज कर कहा कि वह जिले से बाहर हैं। दो दिन के बाद आएंगे और उनसे मुलाकात करेंगे। इसके बाद विधायक अंगद सिंह ने धरना उठा लिया। अंगद सिंह ने कहा कि अगर दो दिन के बाद भी एसएसपी उनसे नहीं मिले तो वह एसएसपी कार्यालय के बाहर फिर से धरना लगा देंगे।

एसएसपी ने विधायक के आरोप आधारहीन बताए 

इस बारे में एसएसपी हरमनबीर सिंह का कहना है कि विधायक ने उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए हैं वह बेबुनियाद व गलत हैं। वह सरकार के निर्देशों और कानून के तहत अपना काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें - पंजाबी सिंगर Karan Aujala और Harjit Harman को महिला आयोग ने किया तलब, शराब से महिला की तुलना पर कंट्रोवर्सी

chat bot
आपका साथी