पंजाब कांग्रेस की युवाओं को साधने की कवायद, नवजोत सिद्धू और अलका लांबा करेंगे KMV के स्टूडेंट्स से इंटरैक्शन

प्रदेश के छात्रों से इंटरैक्शन की मुहिम के तहत शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सीनियर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा जालंधर पहुंचे। दोनों ही नेताओं को कन्या महाविद्यालय (केएमवी) में स्टूडेंट्स के साथ राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करनी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 01:57 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 01:57 PM (IST)
पंजाब कांग्रेस की युवाओं को साधने की कवायद, नवजोत सिद्धू और अलका लांबा करेंगे KMV के स्टूडेंट्स से इंटरैक्शन
शनिवार को जालंधर पहुंचे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू।

जागरण संवाददाता, जालंधर। प्रदेश के छात्रों से इंटरैक्शन की मुहिम के तहत शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सीनियर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा जालंधर पहुंचे। दोनों ही नेताओं को कन्या महाविद्यालय (केएमवी) में स्टूडेंट्स के साथ राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करनी है। सिद्धू और अलका लांबा सबसे पहले होटल रमाडा पहुंचे। वहां पर सांसद चौधरी संतोख सिंह, विधायक राजिंदर बेरी, विधायक बाबा हैनरी, मेयर जगदीश राज राजा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. जसलीन सेठी व अन्य नेताओं ने उनसे मुलाकात की।

नवजोत सिंह सिद्धू और अलका लांबा ने विधायकों और मेयर राजा से शहर की राजनीति पर चर्चा की है और आगामी चुनाव को लेकर तैयारियों की जानकारी ली। महिला कांग्रेस की नेशनल कोऑर्डिनेटर डा. जसलीन सेठी ने दिल्ली की तेजतर्रार नेता अलका लांबा से पंजाब की राजनीति पर चर्चा की और कहा कि पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में कांग्रेस का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है। और पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर जीत हासिल करेगी।

chat bot
आपका साथी