सिद्धू ने कैप्‍टन अमरिंदर पर फिर साधा निशाना, कहा- अपना मेयर तो बचा नहीं सके, एमएलए कहां से बनेंगे

Navjot Singh Sidhu Vs Captain Amrinder Singh पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर पूर्व सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि कैप्‍टन अमरिंंदर ने अपनी पार्टी बनाई लेकिन अपना मेयर नहीं बचा सके। अब वह एमएलए कहांं से बनेंगे।

Sunil Kumar JhaSat, 27 Nov 2021 02:41 PM (IST)
पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजाेत सिंह सिद्धू अमृतसर में मीडिया से बात करते हुए। (जागरण)

अमृतसर, जेएनएन। Navjot Singh Sidhu Vs Captain Amrinder Singh: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने नई पार्टी बनाई, लेकिन पटियाला में अपने मेयर को नहीं बचा पाए। अब इस हालत में वह (कैप्‍टन अमरिंदर सिंह) अपनी एमएलए की सीट कैसे जीतेंगे। इसके साथ ही सिद्धू ने सुखबीर सिंह बादल और शिरोमणि अकाली दल पर भी निशाना साधा है।  

यहां पत्रकारों से बातचीत में सिद्धू ने कहा कि पंजाब में होने वाले 2022 में होनेवाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का किसी के साथ मुकाबला नहीं। उन्‍होंने दिल्‍लीीके मुख्‍यमंत्रीीअरविंद  केजरीवाल पर भी हमला किया। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में किसी को नौकरी नहीं दी। वहां स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं। केजरीवाल पंजाब आकर झूठ पे झूठ बोल रहे हैं।

नवजोत सिद्धू ने कहा कि  सुखबीर बादल की दो नंबर की खूब कमाई की। नशा तस्कर तो उनके घर में रहते हैं। सिद्धू ने कहा कि ड्रग केस को कमाजेर करने की कोशिश की थी। भोला ने तो सरेआम इनका नाम नाग लिया, पर इस मामले में किसी ने कुछ नहीं किया। सिद्धू ने कहा कि अकाली दल भी सहमा हुआ है। आज ईडी की रेड जगह-जगह पड़ रही है।

उन्‍होंने कहा कि  अकाली राज में केंद्र सरकार पंजाब को कठपुतली बनाकर काम करवाती रही। अकाली दल की तरह न सिद्धू की बसें चलती हैं और न ही मेरे होटल हैं। सिद्धू मेहनत की खाता है। इस बार लोगों की सरकार बनेगी। जो वायदे हम कर रहे हैं वह पूरे होंगे।

सिद्धू ने कहा कि सुखबीर बादल बातें न करें, सबूत लाएं। सुखबीर का आरोप है कि सिद्धू उन पुलिस अधिकारियों से मिले हैं जिन्होंने अकालियों को क्लीन चिट दी थी। अगर मैं पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी या आइजी कुंवर विजय प्रताप सिंह मिला हूं तो यह साबित कर दें। फास्टवे पर हुई ईडी की छापामारी से अकाली दल हिल गया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के साथ ईस्ट विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का जायजा भी लिया। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.