नकोदर नगर कौंसिल की पहली मीटिंग में वातावरण की शुद्धता व सफाई पर ध्यान, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

Nakodar Nagar Council meeting नकोदर नगर कौंसिल की बैठक प्रधान नवनीत नीता एरी की अगुआई में हुई। इसमें एरी ने सभी पार्षदों का धन्यवाद किया। बैठक में सर्वसम्मति से शहर की बेहतरी के लिए प्रस्ताव पास किए गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 11:48 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 11:48 AM (IST)
नकोदर नगर कौंसिल की पहली मीटिंग में वातावरण की शुद्धता व सफाई पर ध्यान, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर
नगर कौंसिल नकोदर की बैठक में सर्वसम्मति से शहर की बेहतरी के लिए प्रस्ताव पास किए गए।

नकोदर, जेएनएन। नगर कौंसिल नकोदर की बैठक प्रधान नवनीत नीता एरी की अगुआई में हुई। इसमें एरी ने सभी पार्षदों का धन्यवाद किया। बैठक में सर्वसम्मति से शहर की बेहतरी के लिए प्रस्ताव पास किए गए।

शहर की सुंदरता व वातावरण की शुद्धता के लिए बाईपास चौक से लेकर बस स्टैंड तक सड़क पर बने डिवाइडरों में पौधारोपण करने व उसमें पानी की पाइपलाइन डालकर पौधों को निरंतर पानी की व्यवस्था करने व शहर में कई स्थानों पर रिफ्लेक्टिंग बोर्ड व रिफ्लेक्टर साइन लगाने के कार्य का प्रस्ताव पास किया गया। इसके अलावा मालड़ी रोड रायल टावर के पास महिलाओं के लिए जिम बनाने, शहर में तंग बाजारों व गलियों में मच्छरों मक्खियों को खत्म करने के लिए हैंडी फागिंग मशीन के लिए करीब एक लाख की लागत समेत सभी प्रस्तावों को पार्षदों ने सर्वसम्मति से पास कर दिया है। इसके अलावा गोशाला की ओर से एक शिष्टमंडल नगर कौंसिल प्रधान को मिला। शिष्टमंडल की मांग थी कि गोशाला में गायों की संभाल के लिए राशि को जरूरत मुताबिक बढ़ाया जाए। इस पर नगर कौंसिल की तरफ से गोशाला को प्रति माह एक लाख रुपये देने पर भी सहमति जताई गई।

इस मौके पर उपाध्यक्ष पवन गिल, पार्षद गुरप्रीत सिंह संधू, पार्षद हेमंत शर्मा, कार्यकारी अफसर रणदीप सिंह वड़ैच, पार्षद रमेश सोंधी, पार्षद अमरीक सिंह थिंद, पार्षद सतिंदर सिंह भाटिया, पार्षद अमरजीत, पार्षद विजय पोपली, पार्षद वंदना, पार्षद रजनी, पार्षद गीता बसरा, पार्षद सुखविंदर कौर, पार्षद शिवानी शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी