नकोदर में छात्रा के अपहरण के प्रयास का मामला, आरोपित की खोज में सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

नकोदर में छात्रा के अपहरण के प्रयास के मामले में पुलिस पीड़ित परिजनों के शिकायत के बाद आरोपित की तलाश में जुट चुकी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरा की फुटेज निकालकर आरोपित की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:22 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:22 PM (IST)
नकोदर में छात्रा के अपहरण के प्रयास का मामला, आरोपित की खोज में सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
नकोदर में स्कूल जा रही एक छात्रा के अपहरण का प्रयास किया गया था।

जालंधर, जेएनएन। नकोदर इलाके में गत वीरवार को दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण के प्रयास के मामले में पुलिस पीड़ित परिजनों के शिकायत के बाद आरोपित की तलाश में जुट चुकी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरा की फुटेज निकालकर आरोपित की पहचान करने का प्रयास कर रही है। दरअसल नकोदर इलाके में बीते वीरवार को स्कूल जा रही एक छात्रा के अपहरण का प्रयास किया गया था।

पुलिस को दी शिकायत में छात्रा के स्वजनों ने बताया कि अज्ञात युवक ने खुद को छात्रा के पिता का दोस्त बताते हुए उसे स्कूल छोड़ने की बात कही और उसे बाइक पर बैठा लिया। आरोपित स्कूल से आगे बढ़ गया और छात्रा के बार-बार कहने पर भी बाइक नहीं रुकी, तो छात्रा ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। इस मामले में छात्रा के स्वजनों की शिकायत के बाद अब पुलिस आरोपित की तलाश में इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है। थाना सिटी प्रभारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

----------

यह भी पढ़ेंः डीसीपी ट्रैफिक नरेश डोगरा का तबादला

जालंधर। पंजाब पुलिस प्रशासन में एकबार फिर तबादला एक्सप्रेस चली। इस फेरबदल में जालंधर के डीसीपी ट्रैफिक नरेश डोगरा का तबादला कर दिया गया। उनको एआईजी क्राइम चंडीगढ़ की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसके साथ ही आईपीएस सौम्य मिश्र को डीसीपी ट्रैफिक एंड क्राइम लुधियाना, पीपीएस गुरप्रीत सिंह को एडीसीपी इंडस्टियल लुधियाना से एसपी इंवेस्टीगेशन संगरूर और पीपीएस जगदीश कुमार को एसपी तरनतारन की जिम्मेदारी दी गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी