नकोदर बंद को मिला समर्थन, मुकम्मल बंद रहे बाजार

व्यापार मंच की तरफ से दर्ज किया गया मामला रद करने की मांग को लेकर धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:59 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:59 PM (IST)
नकोदर बंद को मिला समर्थन, मुकम्मल बंद रहे बाजार
नकोदर बंद को मिला समर्थन, मुकम्मल बंद रहे बाजार

संवाद सहयोगी, नकोदर : बीते दिनों बाबा मलिक बाजार में स्थित एक किरयाना दुकान मालिक द्वारा एक व्यक्ति पर चोरी का आरोप लगाकर बेइज्जत किया गया था। इस पर सिधवां के निवासी दर्शन कुमार ने खुदकुशी कर ली। इसके बाद पुलिस ने अजीत सिंह व उसके बेटे पर केस दर्ज कर लिया। व्यापार मंच की तरफ से दर्ज किया गया मामला रद करने की मांग को लेकर मंगलवार से अनिश्चितकाल समय के लिए बंद रखने की कॉल दी गई थी। बंद की कॉल पर नकोदर के बाजार सुबह से ही मुकम्मल तौर पर बंद रहे।

लोग अपना कारोबार बंद रखकर देवी तालाब मंदिर, जंजघर में इकट्ठे हुए जहां डीएसपी नवनीत सिंह माहल व्यापार मंच व शहरवासियों की बात सुनने के लिए पहुंचे। नेताओं ने अजीत सिंह व उसके बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए मामले की जांच करने की मांग की। पुलिस की तरफ से भरोसा दिलाए जाने पर लोग शांत हुए। भरोसा दिलाए जाने के बावजूद शहर के कुछेक बाजार खुले और अधिकतर दुकानें रोषस्वरूप बंद रहीं। वहीं, व्यापार मंच ने दर्शन कुमार की मौत व दुखद हादसे पर परिवार के साथ हमदर्दी जताई। डीएसपी नवनीत सिंह माहल ने भरोसा दिलाया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी व पुलिस कानून के दायरे में रहकर ही काम करेगी।

इस मौके पर पवन गिल, मुनीष धीर, एडवोकेट केके खट्टर, रविदर टक्कर, मनमोहन पराशर, गुरविदर सिंह भाटिया, किरनदीप धीर, अश्वनी कोहली, अजय बजाज, आदित्या भटारा, संजीव टक्कर, अशोक जैन, शैफी चावला, अजय वर्मा, सतीश बजाज, नरेश खान, अमित विज, एडवोकेट सुरेश पराशर, निशांत पराशर, विवेक धीर, शाम लाल कोहली, सुरेश कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी