पूरे दिन सुबूत तलाशते रहे पुलिस अधिकारी

मकसूदां थानाक्षेत्र के रायपुर-रसूलपुर गांव के पास मिले 45 साल के महिला के शव के मामले में घटना के 36 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी अब तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मृतका के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:03 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:03 AM (IST)
पूरे दिन सुबूत तलाशते रहे पुलिस अधिकारी
पूरे दिन सुबूत तलाशते रहे पुलिस अधिकारी

जागरण संवाददाता, जालंधर : मकसूदां थानाक्षेत्र के रायपुर-रसूलपुर गांव के पास मिले 45 साल के महिला के शव के मामले में घटना के 36 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी अब तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मृतका के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। आरोपितों का सुराग हासिल करने के लिए पुलिस घटनास्थल के आस-पास के इलाके में तलाशी अभियान चला रही है।

रायपुर रसूलपुर के पास नहर में 20 दिनों के अंदर दो महिलाओं के शव मिलने के बाद मामले की जांच की कमान डीएसपी सुखपाल सिंह रंधावा ने अपने हाथों में ले ली है। पुलिस की टीमें बुधवार सुबह से ही घटनास्थल के आस-पास चेकिग करती नजर आईं। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल के पास मौजूद खूह, खंडहरों, नगर, सुए और ट्यूबवेल के कमरों की तलाशी ली लेकिन पुलिस को मामले से जुड़ा कोई सुराग हासिल नहीं हो सका। इसके बाद अब पुलिस मृतका की फोटो को शहर और देहात के थानों के साथ-साथ पंजाब के थानों में भी भेजने की तैयारी कर रही है।

-------------------

दोनों ही मृतकों ने पहने थे पैरों में कड़े

रायपुर-रसूलपुर के इलाके में बीते 15 जुलाई को मिले युवती के शव और बीते मंगलवार मिले महिला के शव के मामले में एक समानता मिली है। मामले में जहां मृतक महिला ने अपने दोनों ही पैरों में कड़े पहन रखे हैं तो वहीं 15 जुलाई को मिले युवती के शव के एक पैर में कड़ा था। वहीं बीते मंगलवार मिला महिला का शव प्रथम ²ष्टया नेपाल का प्रतीत हो रहा है। इसके बाद पुलिस जिले में नेपाली मूल के लोगों से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

---------------------

जल्द किया जाएगा मामले का खुलासा

डीएसपी करतारपुर सुखपाल सिंह रंधावा ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस की अलग-अलग चार टीमें मौके पर जांच में जुटी हुई हैं। मृतका की तलाश के लिए आस-पास के इलाके में पूछताछ के साथ-साथ तकनीकी माध्यमों का भी सहारा लिया जा रहा है और घटनास्थल के आस-पास के इलाकों की सघनता से चेकिग की जा रही है। साथ ही नहर का पानी रोक कर भी सबूतों की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों ही मामलों का खुलासा कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी