नकोदर के पिंडो गांव में मिला युवक का शव, हत्या कर शव कुएं में फेंकने की आशंका

Murder In Jalandhar सदर नकोदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आते चक्क वेंडल गांव में रविवार सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने कुएं में पड़ा शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 05:15 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 05:15 PM (IST)
नकोदर के पिंडो गांव में मिला युवक का शव, हत्या कर शव कुएं में फेंकने की आशंका
जालंधर में युवक का शव मिलने से हड़कंप। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जालंधर। सदर नकोदर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आते चक्क वेंडल गांव में रविवार सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने कुएं में पड़ा शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है। मृतक की पहचान मंदीप सिंह के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके साथ ही आऱोपितों की पहचान के लिए गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

मां की आत्महत्या के मामले में आरोपित था मृतक

करीब एक हफ्ते पहले मृतक मंदीप की मां जोगिंदर कौर ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में जोगिंदर कौर की बेटियों के बयान पर मृतक मंदीप उसके बड़े भाई मंगल सिंह और भाभी कश्मीर कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। घटना के करीब एक हफ्ते के बाद ही मंदीप का शव मंगल सिंह के कुएं से मिला है। मंदीप के शरीर पर धारदार हथियारों से वार करने के घाव हैं।

यह भी पढ़ें-पटियाला में कनाडा निवासी युवक की मां का कत्ल, लहुलूहान देख समझा था गिरकर हुई मौत; पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

वारदात में किसी करीबी के शामिल होने की आशंका

पुलिस की शुरूआती जांच में हत्या की इस वारदात में किसी करीबी के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं सूचना के बाद मौके पर डीएसपी लखविंदर सिंह मल्ल, थाना प्रभारी मंजीत सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। मामले को लेकर डीएसपी लखविंदर सिंह मल्ल का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले में शामिल आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-माेबाइल शाप से बाइक सवार बदमाशाें ने उड़ाए 2.65 लाख, लुधियाना के माता रानी चौक में दिनदहाड़े वारदात

chat bot
आपका साथी