मुनीश ओहरी बने फर्नीचर बाजार एसोसिएशन करतारपुर के प्रधान, दुकानदारों का जताया आभार

प्रधान बनने पर मुनीश ओहरी ने सभी दुकानदारों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही बाकी टीम का गठन किया जाएगा। वह मार्केट और दुकानदारों की समस्याओं का समाधान करवाने के लिए तनदेही से काम करेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:41 PM (IST)
मुनीश ओहरी बने फर्नीचर बाजार एसोसिएशन करतारपुर के प्रधान, दुकानदारों का जताया आभार
फर्नीचर बाजार एसोसिएशन करतारपुर के प्रधान मुनीश ओहरी का स्वागत करते हुए दुकानदार।

संवाद सहयोगी, करतारपुर। शुक्रवार को फर्नीचर बाजार एसोसिएशन की एक बैठक में सर्वसम्मति से मुनीश ओहरी को प्रधान बनाया गया है। प्रधान बनने के बाद फूल माला डालकर सभी दुकानदारों ने उनका स्वागत किया। मुनीश ओहरी ने सभी दुकानदारों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही बाकी टीम का गठन किया जाएगा। वह मार्केट और दुकानदारों की समस्याओं का समाधान करवाने के लिए तनदेही से काम करेंगे। इस अवसर पर वरुण बावा, शिशु धीमान, जगजीत सिंह छावड़ा, हीरा छाबड़ा, अमित गुप्ता, मानव छाबड़ा, प्रदीप अग्रवाल जितेंद्र धीमान, राजू छाबड़ा, सन्नी सैनी, हरजिंदर सिंह, प्रमोद धीमान, बलराम गुप्ता, सतीश गुप्ता, नरेश अग्रवाल, रमन सैनी राम सरूप, वरिंदर कुमार, विनीत आनंद जसप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।

ट्रैफिक पुलिस ने जानवरों को लगाए रिफ्लेक्टर

संस, करतारपुर। शुक्रवार को ट्रैफिक एजुकेशन सेल जालंधर देहात के इंचार्ज एएसआइ सतनाम सिंह व एचसी जसवीर सिंह ने कैंप लगाकर लोगों को ट्रैफिक नियमों संबंधी जागरूक किया। साथ ही, सड़कों पर घूम रहे जानवरों के सीगों पर रिफ्लेक्टर लगाए। 

 

एएसआइ सतनाम सिंह एवं एचसी जसवीर सिंह बेसहारा पशुओं के सीगों पर रिफ्लेक्टर लगाते हुए। उन्होंने वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों को लेकर जागरूक भी किया।

दोपहर ट्रैफिक एजुकेशन सेल जालंधर देहात ने एफसीआइ के मैदान में कार्य कर रहे मजदूरों और ट्रक ड्राइवरों को ट्रैफिक नियमों प्रति जागरूक किया। उन्होंने ड्राइवरों से नशा करके ड्राइविंग न करने, वाहन चलाते वक्त मोबाइल का इस्तेमाल न करने को लेकर भी जागरूक किया। उन्होंने कहा कि ज्यादातर दुर्घटनाएं ड्राइविंग करते वक्त मोबाइल का इस्तेमाल करने से हो रही हैं। मोबाइल ही दुर्घटना को दावत दे रहा है। इसलिए वाहन चलाते वक्त मोबाइल पर बातचीत नहीं करनी चाहिए। अगर जरूरी है तो वाहन एक तरफ खड़ा करके ही बात की जाए। 

पशुओं को लगाए रिफलेक्टर

वहीं ट्रैफिक पुलिस द्वारा सड़क पर घूम रहे आवारा पशु जो दुर्घटना को दावत दे रहे हैं पर रोकथाम लगाने हेतु  पशुओं के सिंगो को पर रिफ्लेक्टर लगाए गए ताकि रात्रि में रिफ्लेक्टर के चलते दुर्घटना से बचा जा सके

chat bot
आपका साथी