नगर निगम ने दिखाई सख्ती, लम्मा पिंड चौक में दाल फैक्ट्री समेत तीन कमर्शियल इमारतें की सील

निगम ने वेरका मिल्क प्लांट के पास नोटिस देने के बावजूद भी दुकान के ऊपर दूसरी मंजिल बनाने और इसी इलाके में एक अन्य कमर्शियल इमारत को नगर निगम ने शेयर किया है। यह कार्रवाई रविंद्र शर्मा के निर्देश पर इंस्पेक्टर किरणदीप सिंह और उनकी टीम ने की है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 02:41 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 02:41 PM (IST)
नगर निगम ने दिखाई सख्ती, लम्मा पिंड चौक में दाल फैक्ट्री समेत तीन कमर्शियल इमारतें की सील
यह इमारत टाउन प्लेनिंग एंड बिल्डिंग एडहाक कमेटी के चेयरमैन निर्मल सिंह निम्मा के वार्ड क्षेत्र में बनी है।

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच ने वीरवार सुबह तीन कमर्शियल इमारत सील कर दी। यह तीनों इमारत बिना मंजूरी के बनी थी और उनके खिलाफ शिकायतें आई हुई थी। इनमें सबसे बड़ी इमारत लम्मा पिंड चौक में बनी दाल फैक्ट्री है। यह इमारत टाउन प्लेनिंग एंड बिल्डिंग एडहाक कमेटी के चेयरमैन निर्मल सिंह निम्मा के वार्ड क्षेत्र में बनी है और वह खुद भी इसकी शिकायत कर चुके हैं।

इसके अलावा वेरका मिल्क प्लांट के पास नोटिस देने के बावजूद भी दुकान के ऊपर दूसरी मंजिल बनाने और इसी इलाके में एक अन्य कमर्शियल इमारत को नगर निगम ने शेयर किया है। यह कार्रवाई रविंद्र शर्मा के निर्देश पर इंस्पेक्टर किरणदीप सिंह और उनकी टीम ने की है। इससे पहले बुधवार को नगर निगम की टीम ने मिलाप चौक के पास एक बिल्डिंग को सील किया था।

नगर निगम का बिल्डिंग विभाग फगवाड़ा गेट में जरनैल सिंह एंड संस को दो बार सील करने के बाद अब आसपास के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की तैयारी में है। एटीपी राजेंद्र शर्मा ने बुधवार शाम को फगवाड़ा गेट इलाके में डोर टू डोर जांच की है। उन्होंने तीन-चार अवैध निर्माण की है जिन पर जल्द कार्रवाई हो सकती है।

chat bot
आपका साथी