जालंधर में मिलाप चौक के पास बिना मंजूरी बन रही बिल्डिंग के खिलाफ होगी कार्रवाई, नगर निगम ने दिए आदेश

जालंधर में नगर निगम ने मिलाप चौक से शास्त्री मार्केट रोड पर बिना मंजूरी बन रही बिल्डिंग के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। निगम कमिश्नर करनेश शर्मा ने बिल्डिंग मालिक के खिलाफ पुलिस केस करवाने के आदेश दिए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 08:59 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 08:59 AM (IST)
जालंधर में मिलाप चौक के पास बिना मंजूरी बन रही बिल्डिंग के खिलाफ होगी कार्रवाई, नगर निगम ने दिए आदेश
नगर निगम जालंधर ने मिलाप चौक में बिना मंजूरी बन रही बिल्डिंग के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में नगर निगम ने मिलाप चौक से शास्त्री मार्केट रोड पर बिना मंजूरी बन रही बिल्डिंग के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। निगम कमिश्नर करनेश शर्मा ने बिल्डिंग मालिक के खिलाफ पुलिस केस करवाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस अवैध निर्माण को तोड़ा जाएगा। वहीं निगम ने पुरानी सब्जी मंडी के पास धीमान नगर में बिना मंजूरी बनीं चार दुकानें सील की है।

एमटीपी मेहरबान ङ्क्षसह ने बताया कि मिलाप चौक के पास बन रही इमारत को गिराने के आदेश दिए गए हैं और मालिक के खिलाफ केस दर्ज करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि मिलाप चौक के पास मनोज नाम का व्यक्ति बिना मंजूरी निर्माण कर रहा है। इमारत बना रहा व्यक्ति बाद में आफिस आ गया था और उसने कहा है कि वह अपना निर्माण खुद ही गिरा लेगा। वहीं पुरानी सब्जी मंडी के पास धीमान नगर में बिना मंजूरी बनीं चार दुकानों को सुपरिंटेंडेंट अजीत शर्मा ने टीम के साथ जाकर सील कर दिया है। यह जगह रिहायशी है, लेकिन यहां पर दुकानें बनाई गई हैं।

chat bot
आपका साथी