जालंधर में स्वच्छता जागृति के लिए नगर निगम की साइकिल रैली 5 को

जालंधर में स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के तहत नगर निगम 5 मार्च को साइकलोथान के नाम से साइकिल रैली करवा रहा है जिसका उद्देश्य लोगों को गीले और सूखे कूड़े को अलग-अलग करने के बारे में प्रेरित करना है।

By Edited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:01 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:02 PM (IST)
जालंधर में स्वच्छता जागृति के लिए नगर निगम की साइकिल रैली 5 को
जालंधर नगर निगम 5 मार्च को साइकलोथान के नाम से साइकिल रैली करवा रहा है।

जालंधर, जेएनएन।  स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के तहत नगर निगम 5 मार्च को साइकलोथान के नाम से साइकिल रैली करवा रहा है जिसका उद्देश्य लोगों को गीले और सूखे कूड़े को अलग-अलग करने के बारे में प्रेरित करना है। लोगों से अपील की जाएगी कि वह शहर में सफाई व्यवस्था बनाने में सहयोग करें। साइकिल रैली निगम मुख्यालय के एंट्री प्वाइंट से शुक्रवार को सुबह 7 बजे शुरू होगी। इसके लिए रूट तय कर लिया गया है।

रैली नगर निगम हेडक्वार्टर के एंट्री प्वाइंट कंपनी बाग चौक से शुरू होकर भगवान वाल्मीकि चौक, डाक्टर बीआर आंबेडकर चौक, गुरु रविदास चौक, वीर बबरीक चौक, बाबू जगजीवन राम चौक, कपूरथला चौक, फुटबाल चौक, गुरु नानक मिशन चौक, बीएमसी चौक से होते हुए निगम हेडक्वार्टर पर संपन्न होगी। निगम ने अपील की है कि जो लोग भी साइकिल रैली में शामिल होना चाहते हैं वह 4 मार्च तक निगम से संपर्क कर सकते हैं। सभी को पानी की बोतल साथ लानी होगी और मास्क पहनना होगा। रैली में शामिल होने वालों को प्रमाण पत्र, मेडल और टीशर्ट दी जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी