जालंधर में निगम का बड़ा एक्शन, लाडोवाल रोड पर अलास्का चौक से डीसी आफिस के मोड़ तक कब्जा उठवाया

जालंधर नगर निगम ने शहर की सड़कों पर अवैध कब्जों के खिलाफ मुहिम शुरू कर दी है। (जागरण)

जालंधर नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार दोपहर 100 बजे शहर की सड़कों से कब्जे हटाने का अभियान शुरू करते हुए बीएसएफ चौक से अलास्का चौक की तरफ दुकानदारों का सामान जब्त किया है। इस दौरान एक्शन टीम और दुकानदारों में बहसबाजी भी हुई है।

Publish Date:Sat, 28 Nov 2020 01:48 PM (IST) Author: Rohit Kumar

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस ने संयुक्त रूप से शहर की सड़कों से कब्जे हटाने का अभियान शुरू कर दिया है। पहला एक्शन बीएसएफ चौक से अलास्का चौक की तरफ शुरू किया गया है। बीएसएफ चौक से रेलवे क्रासिंग तक सड़क के दोनों तरफ से दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है और सड़क पर रखा सामान जब्त किया जा रहा है।

जालंधर में शनिवार को सड़क पर कब्जा करने वाले दुकानदारों का नगर निगम की टीम ने सामान उठा लिया। कार्रवाई बीएसएफ चौक और अलास्का चौक के बीच की गई है।

यह एक्शन सुबह 11:00 बजे शुरू होना था लेकिन तालमेल की कमी के कारण यह दोपहर 1:00 बजे शुरू हो पाया। इस दौरान एक्शन टीम और दुकानदारों में हल्की बहस बाजी भी हुई है। नगर निगम की तहबाजार टीम और विज्ञापन शाखा के मुलाजिमों ने सड़क पर लगे होर्डिंग भी उतार दिए हैं और दुकानदारों के बोर्ड भी फाड़ दिए। सुबह 11:00 बजे शुरू होने वाला एक्शन नगर निगम की लापरवाही के कारण 1:00 बजे शुरू हुआ है।

शनिवार को जालंधर नगर निगम के कब्जा हटाओ अभियान के दौरान दुकानदारों ने कर्मचारियों के साथ बहस भी की पर वे उन्हें नहीं रोक पाए।

ट्रैफिक पुलिस तो एक्शन के लिए तैयार हो गई थी, लेकिन नगर निगम की टीम तय नहीं कर पा रही थी कि एक्शन कहां से शुरू करना है। नगर निगम की टीम सिर्फ मुनादी करके ही काम चला लेना चाहता थी, लेकिन ट्रैफिक पुलिस के जोर देने पर एक्शन शुरू हुआ।

तीन दिन पहले दी थी चेतावनी