फिरोजपुर में ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मोटरसाइकिल युवक की मौत, आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज

फिरोजुर के गुरुहरसहाय में ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। गांव बोदलां के पास 21 नवंबर को ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक में टक्कर हुई थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 03:58 PM (IST)
फिरोजपुर में ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मोटरसाइकिल युवक की मौत, आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज
फिरोजपुर में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर)। फिरोजुर के हलका गुरुहरसहाय के अंतगर्त पड़ते गांव रुकना बोदलां के पास 21 नवंबर को ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक जख्मी हो गया था जिसका इलाज जलालाबाद के सिविल अस्पताल में चल रहा था, शनिवार की दोपहर जरनैल सिंह की मौत हो गई। थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने सवाया राय उताड़ निवासी सजावर सिंह नामक आरोपित चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज कर कार्रवाई जारी रखी हुई है।

एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मृतक जरनैल सिंह के पिता कुंदन सिंह निवासी गांव चक्क पंजेके ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घरेलु काम के लिए गांव जीवां अराईं गया था और उसे रास्ते में उसका बेटा जरनैल सिंह जोकि पाइप फैक्ट्री गांव मोहनके में काम करता है जीवां अराईं के पास मिल गया था, जिसके बाद वह दोनों अपने-अपने मोटरसाइकिल पर जब घर आ रहे थे तो गांव रुकना बोदला के नजदीक लापरवाही के साथ ट्रैक्टर-ट्राली चला रहे चालक ने जरनैल के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जलालाबाद में दाखिल करवाया गया जहां 27 नवंबर को मौत हो गई। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सवाया राय उताड़ निवासी सजावर सिंह को नामजद कर उसके खिलाफ आइपीसी की धारा 304 ए और 279 के अंतगर्त पर्चा दर्ज कर कार्रवाई करते छापेमारी शुरू कर दी है ।

chat bot
आपका साथी