बठिंडा में इनकम टैक्स आफिस के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाला गिरफ्तार, रिमांड हासिल कर पूछताछ कर रही पुलिस

बठिंडा के इंकम टैक्स दफ्तर के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ की जा रही है ताकि पता चल सके कि कितने मोटरसाइकिल चोरी किए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 03:13 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 04:46 PM (IST)
बठिंडा में इनकम टैक्स आफिस के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाला गिरफ्तार, रिमांड हासिल कर पूछताछ कर रही पुलिस
बठिंटा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा के इंकम टैक्स दफ्तर के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश करने के बाद उसका पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ की जा रही है, ताकि पता चल सके कि उसने अब तक कितनी चोरी की है और उसके साथ कौन- कौन शामिल है। थाना सिविल लाइन पुलिस को शिकायत देकर वीरदविंदर सिंह निवासी गांव हीरा सिंह वाला ने बताया कि बीती 8 नवंबर को उसके पिता अमरजीत सिंह किसी काम से बठिंडा कचहरी में आए थे।

इस दाैरान उन्होंने अपना मोटरसाइकिल पीबी-03ए-क्यू 2757 इंकम टैक्स दफ्तर के बाहर खड़ा किया था। कुछ समय बाद जब उसके पिता वापस आए, तो देखा कि मोटरसाइकिल गायब था, जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया था। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। उन्हाेंने बताया कि कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि उनके पिता के मोटरसाइकिल आरोपित जसप्रीत सिंह निवासी चंदसर बस्ती बठिंडा ने चोरी किया है। पुलिस ने आरोपित को मामले में नामजद कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ मंदर सिंह ने बताया कि आरोपित जसप्रीत सिंह से पूछताछ की जा रही है।

जिले में मुख्यमंत्री मोतिया मुक्त अभियान कल से

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से राज्य में 26 नवंबर को मुख्यमंत्री मोतिया मुक्त अभियान शुरू के निर्देश दिए गए हैं। सिविल सर्जन डा. तेजवंत सिंह ढिल्लों ने बताया कि इसके तहत कैंप लगाकर लोगों को आंखों की पूरी जांच की जाएगी। मोतिया ¨बद से पीड़ित पाए जाने वाले व्यक्तियों का निश्शुल्क आप्रेशन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप्रेश्न करवाने वाले मरीजों के लिए आने-जाने की सुविधा प्रदान की जाएगी। इसके अलावा मरीजों को मुफ्त ऐनक दी जाएगी। इस अभ्यिान के तहत ब¨ठडा जिले के अंदर सेहत विभाग की संस्थाएं सीएचसी, गोनियाना, भगता, नथाना, बालियांवाली, तलवंडी साबो, संगत व सिविल अस्पताल रामपुरा फूल, मौड़, रामामंडी, घुद्दा व भुच्चो मंडी में स्क्रीनिंग कैंप लगाए जाएंगे। इन स्क्रीनिंग कैंपों में मोतिया ¨बद से पीड़ित मरीजों के मुफ्त आप्रेशन एक से 31 दिसंबर तक सिविल अस्पताल बठिंडा में किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी