बेस्ट हुनर डीएवी-2020 में 150 से ज्यादा छात्रों ने किया अपनी कला का प्रदर्शन Jalandhar News

कविता में वाणी दत्ता ने पहला हरलीन ने दूसरा हर्षिता ने तीसरा फोटोग्राफी में अर्श खन्ना और पारस ने पहला दवनीत ने दूसरा मुकुल जिंदल ने तीसरा फिटनेस फ्रीक में राहुल ने पहला रितेश ने दूसरा रोहित ने तीसरा स्थान पाया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:47 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 01:47 PM (IST)
बेस्ट हुनर डीएवी-2020 में 150 से ज्यादा छात्रों ने किया अपनी कला का प्रदर्शन Jalandhar News
प्रतियोगिता में कविता, फोटोग्राफी, पोस्टर मेकिंग, फिटनेस फ्रिक, मास्टर शेफ ऑफ डीएवी व डांस में विद्यार्थियों ने भाग लिया।

जालंधर, जेएनएन। डीएवी कॉलेज के स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने बेस्ट हुनर डीएवी-2020 का आयोजन किया। जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों को ऑनलाइन माध्यम से उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका मिला। इस प्रतियोगिता में कविता, फोटोग्राफी, पोस्टर मेकिंग, फिटनेस फ्रिक, मास्टर शेफ ऑफ डीएवी व डांस में विद्यार्थियों ने भाग लिया।

कविता में वाणी दत्ता ने पहला, हरलीन ने दूसरा, हर्षिता ने तीसरा, फोटोग्राफी में अर्श खन्ना और पारस ने पहला, दवनीत ने दूसरा, मुकुल जिंदल ने तीसरा, फिटनेस फ्रीक में राहुल ने पहला, रितेश ने दूसरा, रोहित ने तीसरा, पोस्टर मेकिंग में प्रिया ने पहला, उज्ज्वल ने दूसरा, जसलीन ने तीसरा, मास्टर शेफ में आकांक्षा ने पहला, जागृति ने दूसरा, श्रुति ने तीसरा, डांस में सुकृति ने पहला, रजत ने दूसरा, मनोज सिंह ने तीसरा स्थान पाया।

प्रिंसिपल डा. एसके अरोड़ा ने स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन को इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए यह बेहतर प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस लाकडाउन के समय ऐसी प्रतियोगिताओं की अति आवश्यकता है, जो घर बैठे विद्यार्थियों को अपनी कला प्रदर्शित करने का मौका दे। यह प्रतियोगिताएं ना केवल उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करती हैं, अपितु इस लॉकडाउन के समय में उनको तरोताजा भी करेगी।

स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की डीन प्रो. एकजोत कौर ने कहा कि हमें खुशी है कि हमने ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन किया जो लोकडाउन में विद्यार्थियों को अपनी कला का प्रदर्शन करने का मौका देती है। यह विद्यार्थियों को विश्वास दिलाती है कि वो घर बैठे भी बहुत कुछ कर सकते हैं। यह विद्यार्थियों में जज्बा पैदा करेगी कि वो घर बैठे भी अपना भविष्य निर्माण कर सकते हैं। बस उन्हें अपने अंदर छुपी कला को प्रयोग करना आना चाहिए। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में कॉलेज के 150 से ज़्यादा विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

हर प्रतियोगिता के निर्णायकों की भूमिका कॉलेज के विभिन्न विभागों के प्रोफेसरों द्वारा निभाई गई। प्रो. सोनिका, प्रो. अर्चना ने कविता, प्रो. मीनाक्षी सिद्दू व प्रो. मनीष खन्ना फोटोग्राफी, प्रो. संजीव धवन व प्रो. रेणुका पोस्टरमेकिंग, प्रो. मानव व प्रो. नवीन सूद ने फिटनेस फ्रिक, डा. अनु गुप्ता व प्रो. सीमा दत्ता ने मास्टर शेफ, डा. निश्चय बहल, प्रो. ईशा सहगल व प्रो. कोमल ने डांस के निर्णायक रहे। आकाश वधवा एवम तनिष्का ने प्रतियोगिता के होस्ट की भूमिका निभाई।

chat bot
आपका साथी