पूरा दिन भगत के आप में जाने की चर्चा, देर शाम भगत ने खंडन किया

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री भगत चूनी लाल के बेटे मोहिदर भगत के कुछ पार्षदों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ आम आदमी पार्टी में जल्द शामिल होने की चर्चा से भाजपा में हलचल मची हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:10 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:10 AM (IST)
पूरा दिन भगत के आप में जाने की चर्चा, देर शाम भगत ने खंडन किया
पूरा दिन भगत के आप में जाने की चर्चा, देर शाम भगत ने खंडन किया

जागरण संवाददाता, जालंधर : भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री भगत चूनी लाल के बेटे मोहिदर भगत के कुछ पार्षदों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ आम आदमी पार्टी में जल्द शामिल होने की चर्चा से भाजपा में हलचल मची हुई है। कुछ दिनों से चर्चा में चल रही बात के अब मीडिया की सुर्खियां बनने से राजनीतिक हलकों में भी मंथन शुरू हो गया। मोहिदर भगत ने पिछला चुनाव जालंधर वेस्ट सीट से भाजपा की टिकट पर लड़ा था और इस बार भी वह टिकट के सबसे बड़े दावेदार हैं। राजनीतिक हलकों में इस बात को लेकर भी मंथन शुरू हो गया कि अगर मोहिदर भगत आम आदमी पार्टी में जाते हैं तो भाजपा किसे उम्मीदवार बनाएगी और ऐसी स्थिति में कौन-कौन से उम्मीदवार मैदान में हो सकते हैं। इस सब से नए समीकरणों के भी कयास लगाए जा रहे हैं। चर्चा यह भी है कि भाजपा के कुछ पार्षद और पार्टी के कुछ प्रमुख पदाधिकारी भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी से मोहिदर भगत का संपर्क पार्टी के ही एक नेता ने कायम करवाया है। हालांकि शाम होते होते मोहिदर भगत ने ऐसी चर्चाओं का पूरी तरह से खंडन किया है और कहा है कि वह भाजपा के सिपाही हैं और भाजपा के साथ ही रहेंगे। भगत ने कहा कि भाजपा के अलावा उनका कहीं और कोई ठिकाना नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जो खबरें चल रही है वह पूरी तरह से ही आधारहीन है और वह पार्टी के साथ डटे रहेंगे। ----------

हाउस की मीटिग में वेस्ट के पार्षदों की गैर हाजिरी ने बढ़ाया सस्पेंस

शुक्रवार को नगर निगम हाउस की मीटिग हुई थी। हाउस की मीटिग में मुख्य विपक्षी दल भाजपा ही है। इसके बावजूद भी मीटिग में भाजपा के अधिकांश पार्षद गैरहाजिर रहे। जालंधर वेस्ट हलके से भाजपा के चार पार्षद हैं और चारों ही मीटिग में नहीं पहुंचे। पार्षद वरेश मिटू, पार्षद श्वेता धीर, पार्षद चंद्रजीत कौर संधा, पार्षद अनिता मीटिग में नहीं पहुंचे तो इस चर्चा को और बल मिला कि वह आप में शामिल हो सकते हैं। वरेश मिटू का कहना है कि हाउस की मीटिग वह पहुंच रहे थे लेकिन मीटिग जल्दी खत्म हो गई। उन्होंने कहा कि कोई भी पार्षद और पदाधिकारी पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा है। यह गलत खबर फैलाई जा रही है।

----------

सुखबीर बादल आज जालंधर में, भाजपा पार्षद और नेताओं को अकाली दल में शामिल करेंगे

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल शनिवार को जालंधर के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह अकाली नेताओं, कारोबारियों, दुकानदारों से मिलेंगे वहीं भाजपा में भी बड़ी सेंधमारी कर सकते हैं। चर्चा है कि वह भाजपा के सीनियर पार्षद समेत कई भाजपा नेताओं को अकाली दल में शामिल करेंगे। हालांकि पार्षद गीता रानी और पूर्व पार्षद कृपाल पाली को पहले ही अकाली दल में शामिल किया जा चुका है लेकिन अब इन्हें दोबारा शामिल किया जाना है। भाजपा के एक सीनियर पार्षद के साथ भाजपा के दो जिला स्तरीय पदाधिकारियों को भी पार्टी में शामिल करने की चर्चा है। सुखबीर बादल अपने दौरे के दौरान पूर्व डिप्टी मेयर प्रवेश टांगरी और गोसेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन कीमती भगत से भी मुलाकात करेंगे।

chat bot
आपका साथी