डैमेज कंट्रोल में जुटे मोहिदर भगत, सीनियर नेताओं से संपर्क अभियान शुरू

जालंधर वेस्ट से भाजपा पार्षद और मंडल प्रधान के साथियों समेत पार्टी छोड़ने पर सीनियर नेता मोहिदर भगत ने कहा है कि जो लोग गए हैं वह कभी भाजपा के थे ही नहीं। जो भाजपा से दिल से जुड़ा होता है वह पार्टी छोड़कर नहीं जाता।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 08:09 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 08:09 PM (IST)
डैमेज कंट्रोल में जुटे मोहिदर भगत, सीनियर नेताओं से संपर्क अभियान शुरू
डैमेज कंट्रोल में जुटे मोहिदर भगत, सीनियर नेताओं से संपर्क अभियान शुरू

जागरण संवाददाता, जालंधर : जालंधर वेस्ट से भाजपा पार्षद और मंडल प्रधान के साथियों समेत पार्टी छोड़ने पर सीनियर नेता मोहिदर भगत ने कहा है कि जो लोग गए हैं वह कभी भाजपा के थे ही नहीं। जो भाजपा से दिल से जुड़ा होता है वह पार्टी छोड़कर नहीं जाता।

उन्होंने कहा कि पार्षद गीता रानी आजाद रूप से चुनाव जीती थी। भाजपा उन्हें साथ लेकर आए और उन्हें पूरा सम्मान दिया। उनके पति को भाजपा मंडल प्रधान जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी लेकिन उन्होंने पार्टी से वफा नहीं किया। पंजाब भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी में थोड़े बहुत मतभेद हर जगह होते हैं लेकिन पार्टी छोड़कर कोई नहीं जाता। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता वनीत धीर पार्टी के साथ मजबूती के साथ डटे हैं। वनीत धीर को अगर पार्टी से कोई शिकायत भी होगी तो वह मिल बैठकर दूर हो जाएगी। वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और कहीं जाने वाले नहीं हैं।

मोहिदर भगत ने मंडल प्रधान रुतेश निहंग, पार्षद गीता रानी और अन्य नेताओं के पार्टी छोड़ कर जाने के बाद वेस्ट हलके के सीनियर नेताओं से मीटिग की है। पार्टी से नाराज चल रहे वनीत धीर को मनाने की कोशिश की है। पार्षद वरेश मिटू, पार्षद पति प्रभदयाल समेत कई नेताओं से मुलाकात करके चर्चा की। मोहिदर भगत ने मंगलवार को वेस्ट हलके के प्रमुख नेताओं के साथ एक और मीटिंग भी करेंगे।

-------

दानिशमंदा से 20 युवाओं को भाजपा से जोड़ा

मंडल प्रधान और पार्षद के पार्टी छोड़ने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए वेस्ट हलके के दानिशमंदा इलाके से 20 युवाओं को भाजपा में शामिल किया है। मोहिदर भगत की मौजूदगी में मंडल नंबर 10 के अध्यक्ष दविदर भारद्वाज, महासचिव सुनील भगत ने बस्ती दानिशमंदा के 20 युवाओं को पार्टी में शामिल किया। मोहिदर भगत ने कहा कि नौजवान ही पार्टी की रीढ़ होता है। मिशन 2022 कार्यकर्ताओं के कंधे पर है और युवा ही चुनाव के समय वोटरों को घरों से निकालकर पोलिग बूथ तक ले जाएंगे। भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान है। इस मौके पर महासचिव गौरव जोशी, भाजयुमो के मंडल प्रधान कार्तिक गिल, मुकेश दत्ता, पवन कुमार, सूरज, बसंत, मोहित, अजय कुमार, सुनील कुमार, राकेश कुमार, नितिन, कृष्ण, अजय, गुलशन, राकेश, सुदर्शन चौहान, प्रियांशु, राजीव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी