मोगा के निजी स्कूल के छात्र समेत तीन संक्रमित,अब तक हुए 14 स्टूडेंट्स मिले कोरोना पाजिटिव

मोगा के डीएन माडल स्कूल के एक छात्र के संक्रमित के संपर्क में आने के उपरांत संक्रमित होने समेत कुल तीन संक्रमित हुए है। अब तक जिले 14 स्कूली छात्र संक्रमित हो चुके हैं। पूरे जिले में 233 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:35 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:36 PM (IST)
मोगा के निजी स्कूल के छात्र समेत तीन संक्रमित,अब तक हुए 14 स्टूडेंट्स मिले कोरोना पाजिटिव
मोगा जिले में में 233 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। सांकेतिक चित्र।

संवाद सहयोगी, मोगा। जिले में रविवार को आई रिपोर्ट के अनुसार मोगा के डीएन माडल स्कूल के एक छात्र  के संक्रमित के संपर्क में आने के उपरांत संक्रमित होने समेत कुल तीन संक्रमित हुए है। अब तक जिले 14 स्कूली छात्र संक्रमित हो चुके हैं। संक्रमित पाई गई छात्रा को होम क्वारंटाइन किया गया है। मोगा में अब तक कुल 8410 लोगों के सेहतमंद होने के साथ जिले में केवल 8 एक्टिव केस रह गए है। सभी को होम क्वारंटाइन किया हुआ है। रविवार को सेहत विभाग की टीमों ने 119 लोगों के सैंपल लिए जबकि अब तक पूरे जिले में 233 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

सिविल सर्जन डा. अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि रविवार को डीएन माडल स्कूल के एक छात्र के संक्रमित होने समेत जिले में कुल तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। अब तक जिले में कुल संक्रमित स्कूली बच्चों का आंकडा बढ़कर 14 हो गया है। सीएमओ ने बताया कि अब तक कुल 2,10,360 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए गए थे, जिनमें से 1,36,589 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। इसके साथ ही 46 लोगों की रिपोर्ट पेंडिंग है ।अब तक जिले के कुल 8410 मरीज संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं। 

यह भी पढ़ें - Jalandhar Honor Killing: बेटी की लव मैरिज से नाराज थे घरवाले, 6 साल बाद दामाद की तेजधार हथियारों से हत्या

chat bot
आपका साथी