मोगा में जालंधर के युवक समेत 4 की मौत, कुछ दिन पहले लगी थी जाब, 14 अक्टूबर को थी शादी

हरदीप 16 सितंबर को अपने साथी नरेश कुमार के साथ मोटरसाइकिल से गांव तारेवाला से फाइनेंस की किश्तें लेकर लौट रहा था। गांव सिंघावाला के निकट ब्रैड की सप्लाई वाली गाड़ी ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:32 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:42 PM (IST)
मोगा में जालंधर के युवक समेत 4 की मौत, कुछ दिन पहले लगी थी जाब, 14 अक्टूबर को थी शादी
दुर्घटना में जान गंवाने वाले हरदीप राम रहीम की फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, मोगा। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान एक युवक सहित चार लोगों की सड़क हादसों में मौत हो गई। युवक की मंगनी हो चुकी थी और 14 अक्टूबर को उसकी शादी थी। वह 1 सितंबर से ही जाब पर लगा था पर होनी को कुछ और मंजूर था। एक पल में परिवार की सारी खुशियां छिन गईं। चारों शवों का मथुरादास सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

जालंधर के गांव सेलकियाना के 21 साल के हरदीप राम इंसा पुत्र किशन कुमार ने 1 सितंबर को मोगा में एक फाइनेंस कंपनी में जाब शुरू की थी। हरदीप 16 सितंबर को अपने साथी नरेश कुमार के साथ मोटरसाइकिल से गांव तारेवाला से फाइनेंस की किश्तें लेकर लौट रहा था। गांव सिंघावाला के निकट ब्रैड की सप्लाई वाली गाड़ी ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। हरदीप खुद मोटरसाइकिल चला रहा था। हादसे में वह सिर के बल सड़क पर जा गिरा। उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पीछे बैठे नरेश को ज्यादा चोट नहीं आई हैं। राहगीरों ने हरदीप को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया। हरदीप के परिजनों ने बताया कि हरदीप सिंह की जालंधर में भोरे गांव में मंगनी हो चुकी थी, 14 अक्टूबर को उसकी शादी थी।

घल्लकलां निवासी पवन कुमार पुत्र ओमप्रकाश 16 सितंबर की सुबह नशा छोड़ने वाली दवा लेने दत्त रोड स्थित एक निजी सेंटर पर मोटरसाइकिल से जा रहा था। जैसे ही उसकी मोटरसाइकिल नई दाना मंडी के बाहर हाइवे पर पहुंची, पीछे से आ रहे कैंटर ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के कारण सिविल अस्पताल से उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज रैफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआइ सिटी-1 जगहमोहन सिंह ने बताया कि कैंटर चालक हरविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक अन्य हादसे में समालसर के निकट मोटरसाइकिल व स्कूटी की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। थाना समालसर के जांच अधिकारी एएसआइ जसवंत सिंह ने बताया कि 65 साल का अजमेर सिंह स्कूटी से समालसर से गांव जा रहा था। विपरीत दिशा से समालसर निवासी 17 साल का सुखचैन सिंह मोटरसाइकिल से आ रहा था। रास्ते में मोटरसाइकिल व स्कूटी की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। मोटरसाइकिल की स्पीड ज्यादा होने के कारण दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। अजमेर सिंह को मथुरादास सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुखचैन सिंह को फरीदकोट मेडिकल कालेज परिजन ले गए, वहां उसकी मौत हो गई। 

chat bot
आपका साथी