मोगा में नशे के आदी पति की करतूत, विरोध करने पर पत्नी को पीटा, मायके वालों को बनाया बंधक

कोमलप्रीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब 7 वर्ष पहले जैदीप सिंह के साथ हुई थी। वह नशा करने का आदी है। नशे के लिए मायके से पैसे लाने से मना करने पर उसने उसके साथ मारपीट की। उसके मां-बाप को बंधक बना लिया।

Pankaj DwivediSun, 05 Dec 2021 03:44 PM (IST)
मोगा में नशे की पूर्ति के लिए पत्नी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। सांकेतिक चित्र।

संवाद सहयोगी,मोगा। नशे के लिए एक व्यक्ति ने अपने ही 7 साल के वैवाहिक जीवन में आग लगा ली। नशे के लिए पैसे न देने पर पहले उसने पत्नी की बेरहमी से पिटाई की और बाद में बचाने पहुंचे उसके मायके परिवार के लोगों मारपीट कर बंधक बना लिया। बाद में थाना बधनीकलां पुलिस ने घर के एक कमरे में बंद लोगों को मुक्त कराया। पुलिस ने इस मामले में महिला के बयान पर पति, सास, ससुर सहित 4 लोगों के खिलाफ घर में बंधक बनाकर मारपीट करने,स बंधक बनाने आदि धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला दो बेटों की मां है। आरोप है कि पति पहले भी कई बार उसके साथ मारपीट कर चुका है।

थाना बधनी कलां में तैनात थानेदार दिलबाग सिंह ने अनुसार शिकायतकर्ता 24 वर्षीय कोमलप्रीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब 7 वर्ष पहले आरोपित जैदीप सिंह के साथ हुई थी। वह नशा करने का आदी है। नशा करने का विरोध करने पर वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता रहता है। उस पर झूठे आरोप लगाता है। पति नशे की पूर्ति के लिए उस पर मायके से पैसे लाने का दबाव बनाता है। 1 दिसंबर को जब वह घर में खाना बना रही थी तो उसके पति जैदीप ने नशे के लिए पैसे न देने पर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। उसने 2 दिसंबर को अपने पिता सुखविंदर सिंह को बताया तो वह मां परमजीत कौर, दादी मलकीत कौर समेत उससे मिलने पहुंचे। इस पर पति ने उसके परिवार के अन्य लोगों के साथ गालीगलौज कर हाथापाई की। बाद में एक कमरे में बंद कर दिया। कोमलप्रीत को बधनी कलां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। 

थाना बधनी कलां के प्रभारी ने की मदद: पिता

पिता सुखविंदर सिंह का कहना है कि उनकी बेटी ने फोन करके उन्हें सूचना दी थी। वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो उसका दामाद और बेटी का ससुर हरंबस सिंह नशे में धुत थे। उन्होंने उन्हें गेट के अंदर बंद कर दिया। उनके पास थाना बधनी कलां के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप सिंह का फोन नंबर था। फोन करने पर उन्होंने पुलिस पार्टी मौके पर भेजा। उनका आरोप है कि दामाद पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है जिसका पंचायत में समझोता करवाया गया था। थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि उन्होंने पति जैदीप सिंह, ससुर हरबंस सिंह, सास जसवीर कौर निवासी चड़िक रोड रनिया तथा वीरपाल कौर पत्नी तरसेम सिंह निवासी निहाल सिंह वाला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें - दिल्ली में सीएम आवास पर धरना दे रहे गेस्ट टीचर्स के बीच पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, सरकार को घेरा

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.