जालंधर में भी बकाया बिजली बिल माफी शुरू, वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू ने भरवाए फार्म

जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की घोषणा के तहत 2 किलोवाट तक के बिजली कनेक्शन उपभोक्ताओं के बकाया बिल माफी के लिए फार्म भरवाए हैं। उन्होंने बिजली विभाग के एक्सईएन तथा जालंधर वेस्ट के पार्षदों के साथ मिलकर लोगों को जागरूक किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:59 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:07 PM (IST)
जालंधर में भी बकाया बिजली बिल माफी शुरू, वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू ने भरवाए फार्म
जालंधर के बाबू जगजीवन राम चौक में लगे कैंप में सैंकड़ों लोगों ने फार्म भरे।

जागरण संवाददाता जालंधर। मंगलवार को जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की घोषणा के तहत 2 किलोवाट तक के बिजली कनेक्शन उपभोक्ताओं के बकाया बिल माफी के लिए फार्म भरवाए। विधायक रिंकू ने बिजली विभाग के एक्सईएन तथा जालंधर वेस्ट के पार्षदों के साथ मिलकर लोगों को जागरूक किया। उन्होंने बताया कि वह किस तरह वह फार्म भर कर इस स्कीम का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस फैसले से पंजाब के लगभग 3 लाख परिवारों को इसका लाभ मिलेगा। विधायक ने कहा कि इस फैसले से पंजाब सरकार को लगभग 1200 करोड़ रुपए बिजली विभाग को अदा करने पड़ेंगे। मुख्यमंत्री का यह फैसला पंजाब के लोगों के हितों की रक्षा करने के लिए लिया गया है। 55 हजार से 1 लाख तक कनेक्शन ऐसे हैं जिनको बिजली विभाग द्वारा बिजली बिलों का भुगतान न करने के कारण काट दिया गया था, उनको बिना किसी खर्चे के जोड़ने के आदेश भी मुख्यमंत्री ने जारी किए हैं।

इस अवसर पर डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी, एक्सियन दविंदर पाल, एसडीओ दविंदर सिंह, जेई वनीत, जेई गुरजीत, जेई हरजीत, पार्षद लखबीर बाजवा, पार्षद बचन लाल, पार्षद तरसेम लखोत्रा, पार्षद सुच्चा सिंह, पार्षद पति एडवोकेट संदीप कुमार वर्मा, पार्षद पति कुलदीप मिंटू, पार्षद पति हरजिंदर लाडा, पार्षद पति बलबीर अंगुराल, युवा कांग्रेसी नेता अनमोल ग्रोवर, योगेश मल्होत्रा, तरसेम थापा, ओम प्रकाश भगत, मास्टर रत्न लाल, सेक्रेटरी विजय कुमार, जोगिंदर पाल बब्बी, कुलभूषण, राहुल बाजवा, हरभजन सिंह, राम लुभाया, अजय बब्बल, विनय भगत, बंटी एवं बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

सीएम चन्नी ने बिजली बिल जलाकर की थी माफी की शुरुआत

बता दें कि सोमवार को सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने हलके श्री चमकौर साहिब में बिजली बिल माफी की शुरुआत की थी। इस मौके पर उनकी मौजूदगी में बिजली के बिलों को आग के हवाले कर दिया गया था। सीएम ने आने वाले समय में बिजली क्षेत्र में सुधार के लिए और कदम उठाने की घोषणा भी की।   

यह भी पढ़ें - शादी की खुशियां मातम में बदली, होशियारपुर में खरीदारी करने गई ननद-भाभी की सड़क हादसे में मौत, देवर गंभीर

chat bot
आपका साथी