थाना भार्गव कैंप के एसएचओ पर हमले की ​​​​​विधायक सुशील रिंकू ने की निंदा, मामले की निष्पक्ष जांच की मांग

जालंधर में थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर पर हुए जानलेवा हमले के बाद अस्पताल में उनका हाल जानने के लिए विधायक सुशील रिंकू भी पहुंचे। उन्होंने घटना की निंदा की। इसके साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:22 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 12:02 PM (IST)
थाना भार्गव कैंप के एसएचओ पर हमले की ​​​​​विधायक सुशील रिंकू ने की निंदा, मामले की निष्पक्ष जांच की मांग
थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर का हाल जानने के लिए विधायक सुशील रिंकू भी पहुंचे।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर पर हुए जानलेवा हमले के बाद अस्पताल में उनका हाल जानने के लिए विधायक सुशील रिंकू भी पहुंचे। उन्होंने घटना की निंदा की। इसके साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

राजनीतिक दबाव के चलते आरोपितों पर दर्ज नहीं किया हत्या के प्रयास का मामला

आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज नहीं किया गया है। राजनीतिक दबाव के चलते सिर्फ मारपीट करने, वर्दी पर हाथ डालने जैसी धाराएं लगाई गई हैं। आरोपित इलाके के कद्दावर नेता के रिश्तेदार होने के चलते सत्ता पक्ष के लोग आरोपितों को बचाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। कुछ समय पहले कर्फ्यू के दौरान ही एक युवक गाड़ी चलाते गलती से पुलिसकर्मी से टकरा गया था। उसके बाद उस युवक के खिलाफ धारा 307 यानी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। अब थाना प्रभारी पर हमला हुआ है, लेकिन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज नहीं हुआ।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

थाना प्रभारी भुल्लर के साथ हुई मारपीट की सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में दिख रहा है कि कुछ लोग थाना प्रभारी और उनके पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान महिलाएं भी वहां पर आती दिख रही हैं। जब पुलिस वाले आरोपितों को पकड़ कर ले जा रहे थे तो महिलाएं उनको छुड़ाने का प्रयास करती दिखीं।

पुलिस वालों ने भी आरोपितों को पीटा

एसएचओ भगवंत सिंह भुल्लर का कहना था कि उन पर हमला हुआ। सीसीटीवी फुटेज में एसएचओ पर हमला तो दिखा, लेकिन दो पल का और उसके बाद सारी फुटेज में हमला करने वाले, जिनमें मर्चेंट नेवी अफसर है और दूसरा उद्योगपति है, ही पिट रहे हैं। एसएचओ पर हमला करने वालों की पांच-सात पुलिस कर्मियों ने अच्छी खासी धुनाई कर दी और पीटते व खींचते हुए साथ ले गए।

chat bot
आपका साथी