दुकानें खुलवाने में सहयोग देने पर व्यापारियों ने किया विधायक को सम्मानित

कोरोना महामारी के चलते पंजाब सरकार द्वारा 15 मई तक लगाए गए मिनी लाकडाउन के बीच दुकानें खुलवाने में सहयोग करने पर विधायक राजिंदर बेरी को व्यापारियों ने सम्मनित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:29 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 09:29 PM (IST)
दुकानें खुलवाने में सहयोग देने पर व्यापारियों ने किया विधायक को सम्मानित
दुकानें खुलवाने में सहयोग देने पर व्यापारियों ने किया विधायक को सम्मानित

जागरण संवाददाता, जालंधर

कोरोना महामारी के चलते पंजाब सरकार द्वारा 15 मई तक लगाए गए मिनी लाकडाउन के बीच व्यापारियों की मांग व लोगों की जरूरतों को देखते हुए 10 मई से जरूरी के साथ-साथ गैरजरूरी दुकानें खोलने को लेकर छूट दी गई है। शुक्रवार को जिले के व्यापारी विधायक राजिंदर बेरी से मिले थे। इसके बाद बेरी द्वारा जिला प्रशासन के साथ व्यापारियों की बैठक करवा कर इसमें राहत दिलवाई गई है। इसे लेकर रविवार को जिले के व्यापारियों ने बेरी का आभार जताते हुए उन्हें सम्मानित किया।

इस दौरान जालंधर इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान ज्वाय मलिक ने कहा कि डीसी घनश्याम थोरी, एसडीएम डा. जय इंद्र ने विधायक राजिंदर बेरी के प्रयासों से व्यापारियों को राहत दी है। एसोसिएशन के चीफ आर्गेनाइजर सुरेश गुप्ता ने कहा कि पहले से मंदी की मार झेल रहे व्यापारियों के लिए यह छूट राहत देने वाली है। विधायक बेरी ने व्यापारियों को भविष्य में भी पूरा सहयोग देने का विश्वास दिलाते हुए दुकानें खोलने के दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन ईमानदारी के साथ करने का आह्वान भी किया। इस अवसर पर उनके साथ उपप्रधान दीपक बस्सी, अमित सहगल, अखिल मेहता, कुक्कू मिड्ढा, राजीव चोपड़ा, संजय अरोड़ा, कर्ण पाठक, गौरव तनेजा, प्रणव खुराना, अमित नागपाल, कमलजीत सिंह व अरजिदर कलसी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी