जालंधर में विधायक बेरी ने किया ट्यूबवेल का उद्घाटन, इन इलाके के लोगों को मिलेगी राहत

जालंधर में चौधरी हरबंस लाल पार्क मोहल्ला कृष्ण नगर में विधायक रजिंदर बेरी ने पानी के ट्यूबवेल का उद्घाटन किया। पुराने होने की वजह से ट्यूबवेल भी पुराने हो चुके थे जिस वजह से पानी सभी मोहल्ला में न आने से परेशानी रहती थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:37 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:37 PM (IST)
जालंधर में विधायक बेरी ने किया ट्यूबवेल का उद्घाटन, इन इलाके के लोगों को मिलेगी राहत
जालंधर में विधायक बेरी ट्यूबवेल का उद्घाटन करते हुए।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में चौधरी हरबंस लाल पार्क मोहल्ला कृष्ण नगर में विधायक रजिंदर बेरी ने पानी के ट्यूबवेल का उद्घाटन किया। इस पानी के ट्यूबल से स्थानीय लोगों को पीने के पानी की समस्या से राहत मिलेगा। इस ट्यूबवेल के शुरू होने से कृष्ण नगर, मंडी रोड, मोहल्ला प्रेम नगर, मोहल्ला गोबिंदगढ़ सहित आस-पास के इलाकों को फायदा मिलेगा। यह एरिया पुराने होने की वजह से ट्यूबवेल भी पुराने हो चुके थे, जिस वजह से पानी सभी मोहल्ला में न आने से परेशानी रहती थी। इलाका निवासियों की भी लंबे समय से मांग थी और इस संबंध में कई बार विधायकों के सम्मुख भी नया ट्यूबवेल लगाने के मांग उठा चुके थे। अब जाकर इलाका निवासियों को राहत मिलने जा रही है। विधायक रजिंदर बेरी ने कहा कि वार्ड नंबर 19 के अंतर्गत आते चौधरी हरबंस लाल पार्क मोहल्ला कृष्ण नगर में ट्यूबवेल लगने से लोगों की सभी परेशानियां हल हो जाएंगी।इस मौके पर राकेश धीर, सुधीर घुग्गी, सुरिंदर विज, दर्शन पाल शर्मा, अनिल बाहरी, सुरिंदर अग्रवाल, दर्शन लाल, वरिंदरपाल, सुभाष दत्ता, संजय महेंद्रू आदि थे।

वहीं ट्यूबवेल लगाने के बाद विधायक बेरी का कहना है कि यह इलाका पुराना होने के कारण इस एरिया में अक्सर पानी की समस्या रहती थी, क्योंकि पाईपों के साथ-साथ ट्यूबवेल की मोटर भी गर्मियों को सीज में परेशानी का सबब लोगों के लिये बन जाती थी। इस संबंध में कई बार मोटर की भी रिपेयरिंग करवाई गई थी, मगर समस्या यूं की त्यों ही बनी हुई थी। ऐसे में एक्सपर्ट्स के जरिये इसके हल यही निकल पाया कि यहां पर नया ट्यूबवेल ही लोगों के लिये राहत बन सकता है। जिसके तहत ही इलाका निवासियों की अर्जी पर पार्क में ट्यूबवेल का काम शुरू करवाया गया और जल्द ही काम पूरा हो जाएगा। जिससे लोगों को भी सुविधा का लाभ भी जल्द मिल जाएगा।

chat bot
आपका साथी