जालंधर के अर्जुन नगर में शरारती तत्वों ने गाड़ियों के शीशे तोड़े, पुलिस से की शिकायत

जालंधर में अर्जुन नगर में बुधवार देर रात कुछ अराजक तत्वों ने पार्किंग में खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और उन पर लगे कवर को भी फाड़ दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने शुरू कर दी है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 10:30 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 10:30 AM (IST)
जालंधर के अर्जुन नगर में शरारती तत्वों ने गाड़ियों के शीशे तोड़े, पुलिस से की शिकायत
जालंधर के अर्जुन नगर में शरारती तत्वों द्वारा तोड़े गए गाड़ियों के शीशे।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में थाना रामामंडी के अधीन आते अर्जुन नगर में बुधवार देर रात कुछ अराजक तत्वों ने पार्किंग में खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और उन पर लगे कवर को भी फाड़ दिया। क्षतिग्रस्त की गई तीन गाडिय़ों में से दो के मालिक भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं। इनमें रविंद्र कालिया की आल्टो कार, राजेश वर्मा की स्विफ्ट डिजायर शामिल है।

यह भी पढ़ें- जालंधर के बस्ती मिट्ठू में पैदल जा रही महिला की बालियां छीन ले गए झपटमार, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपितों की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने शुरू कर दी है। अर्जुन नगर निवासी रिंकू ने बताया कि दो युवक पैदल आए और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। लोगों ने कांच टूटने की आवाज सुनकर शोर मचाया जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

यह भी पढे़ं- जालंधर में लद्देवाली आरओबी निर्माण में खोदाई के दौरान मिली रेतीली जमीन, मिट्टी धंसने का डर, लोहे की शटरिंग लगाकर हो रहा काम

भार्गव कैंप में दुकान से उड़ाए 56 हजार, गिरफ्तार

बुधवार रात भार्गव कैंप इलाके में एक रेडीमेड गारमेंट शाप का ताला तोड़कर चोरों ने गल्ले में रखे 56 हजार रुपये उड़ा लिए। वीरवार सुबह लोगों ने घटना की सूचना दुकानदार को दी। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपित मनु को गिरफ्तार कर लिया है। उससे रकम बरामद करने की कोशिश में जुट गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी