पंजाब में कांग्रेस के समर्थन में मुहिम चलाएगा अल्पसंख्यक विभाग, लोगों को विकास कार्यों को लेकर किया जाएगा जागरूक

सलमानी ने कहा कि पंजाब सरकार ने राज्य में व्यापक स्तर पर विकास कार्य करवाए है। उन्होंने कहा कि आटा-दाल स्कीम से लेकर कोरोना काल के दौरान आपात स्थिति से निपटने के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रबंध उल्लेखनीय है। राज्य के लोगों को तमाम सुविधाएं दी जा रही हैं।

Vinay KumarSat, 18 Sep 2021 11:35 AM (IST)
पंजाब कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के महासचिव अख्तर सलमानी समेत अन्य जानकारी देते हुए।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में पंजाब कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के महासचिव अख्तर सलमानी ने कहा कि मिशन 2022 के तहत विभाग द्वारा राज्य भर में कांग्रेस के समर्थन में मुहिम चलाई जाएगी। जिसके तहत लोगों को पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर जागरूक किया जाएगा। यह प्रचार राज्य के हर जिले में किया जाएगा। लोगों को कांग्रेस पार्टी की ओर से किए गए कार्यों की जानकारी दी जाएगी। इस संबंध में आयोजित बैठक में सलमानी ने कहा कि पंजाब सरकार ने राज्य में व्यापक स्तर पर विकास कार्य करवाए है।

यह भी पढ़ें- Air show : आसमान में बादलों के नीचे होने से रोका गया एयर शो, Surya Kiran Aerobatic Team वापस लौटी

उन्होंने कहा कि आटा-दाल स्कीम से लेकर कोरोना काल के दौरान आपात स्थिति से निपटने के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रबंध उल्लेखनीय है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की अगुवाई में राज्य के लोगों को तमाम तरह की सुविधाएं दी जा रही है। वहीं, विकास के नाम पर पिछले लंबे समय से खस्ता हालत पड़ी सड़कों का निर्माण करवाया जा रहा है। स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट के तहत किए जा रहे कार्य भी इसमें विशेष रूप से उल्लेख किए जाएंगे। विभाग के प्रदेश चेयरमैन दिलबर खान के निर्देशों के मुताबिक बैठकों का दौर शुरू किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में वाहन चोरी मामले में दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार, पूछताछ में दर्जनों वारदातों का हो सकता है खुलासा

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मीटिंगों का दौर शुरू हो चुका है। इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ नेता अयूब सलमानी, जिला चेयरमैन लियाकत अली गुर्जर, पंजाब कांग्रेस पालिटिकल सेल के सचिव रईस अहमद सलमानी, सलमानी समाज के मालवा जोन प्रधान नईम अहमद सलमानी, आल इंडिया जमात ए सलमानी बिरादरी के पंजाब प्रभारी अनीस अहमद सलमानी , मोइन अहमद, सलमान खान, तोफिक अहमद सहित सदस्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-  Weather Forecast Jalandhar : जालंधर में अगले दो दिन साफ रहेगा मौसम, तापमान में होगा इजाफा

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.