जालंधर में ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जालंधर में बुधवार सुबह छह बजे के करीब जनता कॉलोनी रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:57 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:57 AM (IST)
जालंधर में ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जालंधर में ट्रेन की चपेट में आकर अधेड़ की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बुधवार सुबह छह बजे के करीब जनता कॉलोनी रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जीआरपी की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त के प्रयास करने शुरू किए लेकिन आसपास के इलाकों में पूछताछ करने के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी जिसके बाद जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाते हुए 4 घंटे के लिए पहचान के लिए रखवा दिया है और फिर आज के प्रयास करने शुरू कर दिए हैं।

मामले की जानकारी देते हुए एएसआइ नरेंद्र ने बताया कि बुधवार सुबह कीमैन दिनेश सिंह सैनी ने जीआरपी को सूचना दी थी कि रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा हुआ है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है इसके साथ ही शव की शिनाख्त के लिए आसपास के इलाकों में पूछताछ की जा रही है मृतक की उम्र 55 साल के आसपास बताई जा रही है जिसके पास से कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके शव की शिनाख्त होने के बाद उसे उसके बाद वारिस को सौंप दिया जाएगा।

कार-ट्रक की टक्कर समझौते का प्रयास

जालंधर में फुटबाल चौक पर रात 10 बजे एक कार व ट्रक की टक्कर हो गई। टक्कर के दौरान जहां दोनों वाहन चालक एक दूसरे से बहस करने लगे तो वाहन रुकने पर ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना दो की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहन को चालकों समेत थाने ले आई, जहां देर रात तक समझौते के प्रयास चल रहे थे।

chat bot
आपका साथी