नंगे पांव निकाली रैली, परगट की कोठी के बाहर प्रदर्शन

एसएसए मिड-डे मील दफ्तरी कर्मचारियों ने नंगे पाव सरकार और शिक्षा मंत्री के खिलाफ रोष रैली निकाली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 07:51 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:51 PM (IST)
नंगे पांव निकाली रैली, परगट की कोठी के बाहर प्रदर्शन
नंगे पांव निकाली रैली, परगट की कोठी के बाहर प्रदर्शन

जासं, जालंधर : एसएसए मिड-डे मील दफ्तरी कर्मचारियों ने नंगे पाव सरकार और शिक्षा मंत्री के खिलाफ रोष रैली निकाली। इस दौरान कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री को विज्ञापनों से स्लोगनों को ही अपना नारा बनाया। पूरे रास्ते में कर्मचारी यह बोलते हुए आए कि घर-घर चली गल चन्नी नी करदा मसले हल..। कर्मचारियों को शिक्षा मंत्री से तीन दिसंबर को मीटिग कराने का आश्वासन देकर शांत किया गया।

कर्मचारियों ने चेतावनी भी दी है कि उनके 15 सालों से चले आ रहे मामले हल न हुए तो छह दिसंबर से शिक्षा विभाग के सभी काम पूर्ण तौर पर बंद करेंगे। शिक्षा मंत्री के साथ छह से सात मीटिगें हो चुकी है, मगर उनकी मांगों को लागू करने के बजाय सिर्फ आश्वासन ही मिले। यूनियन नेता विकास कुमार व हरप्रीत सिंह ने बताया कि अभी तक धार्मिक स्थानों पर नंगे पांव जाकर सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती थी। उसी तरह से अपनी मांगों की पूर्ति की आस लेकर शिक्षा मंत्री के घर तक आए, ताकि वे उनकी खाली झोली में रेगुलर करने की मांग को पूरी करके भर दे।

यूनियन नेता आशीष जुलाहा, चमकौर सिंह, दविदर सिंह, सरबजीत सिंह और रजिदर सिंह और शोभित भगत ने कहा कि सरकार का दावा है कि 36 हजार कच्चे मुलाजिमों को पक्का किया गया है, कैप्टन की तरह मुख्यमंत्री चन्नी भी केवल कैबिनेट कमेटियां बनाकर समय पार करना चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी