दयानंद आयुर्वेदिक कालेज ने मेधावी छात्राओं को किया सम्मानित

देश के सबसे पुराने दयानंद आयुर्वेदिक कालेज व अस्पताल प्रबंधन ने शुक्रवार को सादे कार्यक्रम में कालेज की मेधावी छात्राओं को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 06:24 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 06:24 PM (IST)
दयानंद आयुर्वेदिक कालेज ने मेधावी छात्राओं को किया सम्मानित
दयानंद आयुर्वेदिक कालेज ने मेधावी छात्राओं को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, जालंधर : देश के सबसे पुराने दयानंद आयुर्वेदिक कालेज व अस्पताल प्रबंधन ने शुक्रवार को सादे कार्यक्रम में कालेज की मेधावी छात्राओं को सम्मानित किया। कालेज की बीएएमएस की छात्राओं ने श्री गुरु रविदास आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय होशियारपुर की तरफ से घोषित बीएएमएस पहले, दूसरे और तीसरे साल की परीक्षा में विश्वविद्यालय और कालेज में टाप किया।

प्रिसिपल डा. संजीव सूद ने बताया कि गुरु रविदास यूनिवर्सिटी होशियारपुर की ओर से 17 आयुर्वेदिक कालेजों की बीएएमएस पहले, दूसरे व तीसरे साल की परीक्षाएं आफलाइन ली गई थी। दयानंद आयुर्वेदिक कालेज का परीक्षा परिणाम उत्तम रहा। कालेज की बीएएमएस पहले साल की छात्रा मानवी शर्मा ने 811/1050 अंक प्राप्त कर यूनिवर्सिटी में प्रथम स्थान प्राप्त किया। छात्रा सिमरनजीत कौर 975/1250 अंकों के साथ यूनिवर्सिटी में दूसरे स्थान पर रही। तीसरे साल की छात्रा शैफी ने 829/1050 अंको के साथ कालेज में पहला तथा यूनिवर्सिटी में दूसरा स्थान हासिल किया। प्रिसिपल डा. संजीव सूद ने बताया कि बीएएमएस पहले साल हरमनप्रीत कौर दूसरे, मानसी तीसरे और दूसरे साल की अंजली शर्मा दूसरे, पुलकित नंदा तीसरे और तीसरे साल की श्वेता दूसरे, हर्षिता राणा तीसरे स्थान पर आने पर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी