महितपुर थाने में गिरा कोरोना बम, 14 मुलाजिम पॉजिटिव

बीते दिनों थाना महितपुर के मुख्य मुंशी सरूप सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इलाके में पहले ही दहशत का माहौल था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:39 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 01:39 AM (IST)
महितपुर थाने में गिरा कोरोना बम, 14 मुलाजिम पॉजिटिव
महितपुर थाने में गिरा कोरोना बम, 14 मुलाजिम पॉजिटिव

संवाद सहयोगी, महितपुर

बीते दिनों थाना महितपुर के मुख्य मुंशी सरूप सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इलाके में पहले ही दहशत का माहौल था। वहीं बाकी पुलिस मुलाजिमों को नौ जुलाई को लिए सैंपलों की रिपोर्ट शनिवार को आई तो मानो थाने पर बम गिर गया। थाने के 14 मुलाजिम पाजिटिव आने से पूरा महितपुर ही डर गया है। कारण, थाने में अक्सर शहर के लोग आते-जाते हैं।

इस संबंध में थाना प्रभारी लखवीर सिंह का कहना है कि पाजिटिव आए मुलाजिमों को अस्पताल भेज दिया गया है और थाने को दोबारा सेनिटाइज करवा फिलहाल पब्लिक डीलिग के लिए बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि यदि किसी को बेहद जरूरी काम हो तो उनसे संपर्क कर सकता है। वे लोगों की सेवा में दिन-रात तैयार खड़े हैं। उन्होंने बताया कि शाम को आई रिपोर्ट में बाकी सभी मुलाजिम व उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ------------- करतारपुर में डॉक्टर और आइटीबीपी के छह जवानों समेत नौ पॉजिटिव

संवाद सहयोगी, करतारपुर

आज करतारपुर में एक साथ नौ लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर मिलने के बाद लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। एसएमओ डॉक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि भुलत्थ रोड पर स्थित अरोड़ा अस्पताल के डॉक्टर नरेश अरोड़ा के अलावा इमली वाले मोहल्ले में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा आइटीबीपी सरायखास के छह लोगों समेत सीआरपीएफ सरायखास का एक इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी भी पॉजिटिव पाया गया है।

सीआरपीएफ के डीआइजी हरजिदर सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर छुट्टी लेकर दिल्ली गए हुए थे। वापिस आने के बाद उन्हें कैंप में होम क्वारंटाइन में रखा गया था। अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें दूसरे स्थान पर रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी