सीटी कैंपस में जॉब फेस्ट, 241 विद्यार्थी किए गए शॉर्टलिस्ट

कैप्टन सरकार की घर-घर रोजगार योजना के तहत जिला प्रशासन जालंधर एवं सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूशंस के सहयोग से सीटी बहुतकनीकी कॉलेज में मेगा जॉब फेस्ट लगाया गया।

By Edited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 01:20 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 01:20 AM (IST)
सीटी कैंपस में जॉब फेस्ट, 241 विद्यार्थी किए गए शॉर्टलिस्ट
सीटी कैंपस में जॉब फेस्ट, 241 विद्यार्थी किए गए शॉर्टलिस्ट

जागरण संवाददाता, जालंधर : पंजाब सरकार की घर-घर रोजगार योजना के तहत जिला प्रशासन एवं सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूशंस के सहयोग से सीटी बहुतकनीकी कॉलेज में एक दिवसीय राज्य स्तरीय मेगा जॉब फेस्ट लगाया गया। फेस्ट में पोस्ट ग्रेजुएट, ग्रेजुएट, डिप्लोमा, आइटीआइ, 12वीं और दसवीं के 2537 विद्यार्थियों ने पंजीकरण करवाया। इसमें 50 से अधिक कंपनियों ने हिस्सा लेते हुए 812 विद्यार्थियों को चुना। इनमें से 241 विद्यार्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया।

फेस्ट का शुभारंभ डीसी वरिंदर कुमार शर्मा, एडीसी जतिंदर जोरवाल, सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, कैंपस डायरेक्टर जीएस कालरा ने किया। डीसी ने बताया कि फेस्ट करवाने का उद्देश्य युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाना है। शिक्षा ग्रहण करने के बाद विद्यार्थी नौकरी की तलाश में इधर-उधर घूमते हैं। इस रोगजार मेले की मदद से आसानी से नौकरी पा सकते हैं। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि संस्थान विद्यार्थियों की भलाई व उज्ज्वल भविष्य के लिए काम करता है। उन्होंने पंजाब सरकार की ओर से चलाई जा रही घर-घर नौकरी स्कीम की सराहना की।

फेस्ट में पहुंचीं ये कंपनियां

फेस्ट में रिलायंस जियो, क्लब जेबी, ओला, एक्सिस बैंक, जोमैटो, ड्रीम विवर्स, पुखराज हेल्थ केयर, विडियोकॉन, आइसीआइसीआइ व अन्य कंपनियां शमिल थीं। फेस्ट का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन डेस्क पर विद्यार्थियों की भीड़ रही। फेस्ट का हिस्सा बनने के लिए विभिन्न कॉलेजों के विद्यार्थी सीटी शाहपुर कैंपस में पहुंच रहे थे।

chat bot
आपका साथी