मीडियम इंडस्ट्री डायरेक्टर लक्की बोले- डीम्ड असेसमेंट पॉलिसी पर शुक्रवार की मीटिंग में होगा फैसला

पंजाब मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की ने कहा कि वह खुद मीटिंग में मौजूद रहेंगे और डीम्ड एसेसमेंट पॉलिसी फाइनल करने के लिए दबाव बनाएंगे। उन्होंने पालिसी इसी सप्ताह में फाइनल होने की उम्मीद जताई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:12 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:12 PM (IST)
मीडियम इंडस्ट्री डायरेक्टर लक्की बोले- डीम्ड असेसमेंट पॉलिसी पर शुक्रवार की मीटिंग में होगा फैसला
पंजाब मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की ने कहा कि शुक्रवार को सी-फार्म पर फैसला लिया जाएगा।

जालंधर, जेएनएन। पंजाब मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की ने कहा है कि शुक्रवार को वित्त मंत्री, इंडस्ट्री मिनिस्टर, विधायक सुशील रिंकू और इंडस्ट्री बोर्ड के चेयरमैन अमरजीत सिंह टिक्का के साथ मीटिंग में सी फार्म के मुद्दे पर फैसला ले लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह मीटिंग मंगलवार को होनी थी लेकिन विधायक सुशील रिंकू की गाड़ी के एक्सीडेंट के कारण इसे शुक्रवार तक के लिए टाल दिया गया है।

मीटिंग में वह खुद भी मौजूद रहेंगे और डीम्ड एसेसमेंट पॉलिसी फाइनल करने के लिए दबाव बनाएंगे। उन्होंने कहा कि लाकडाउन के कारण कारोबार आर्थिक रूप से बेहद खराब स्थिति में हैं। इसलिए, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इंडस्ट्री के हक में कई बड़े फैसले ले रहे हैं। उम्मीद है कि डीम्ड एसेसमेंट पॉलिसी भी इसी हफ्ते फाइनल हो जाएगी।

वरिष्ठ अधिकारियों को पालिसी बनाने के दिए निर्देश

उन्होंने कहा कि के संबंध में और कारोबारियों से सुझाव लिए गए हैं और सीनियर अधिकारियों को पॉलिसी तैयार करने के लिए निर्देश दे दिया गया था। डायरेक्टर लक्की ने कहा कि वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा इसके लिए पूरा प्लान बना चुके हैं। इंडस्ट्री को आने वाले समय में और भी राहत दी जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी