एनपीए की मांग को लेकर मेडिकल अफसरों ने दिया धरना

पंजाब सरकार की ओर से छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट को मंजूरी देने के बाद मेडिकल अफसरों का एनपीए घटा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:51 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:51 PM (IST)
एनपीए की मांग को लेकर मेडिकल अफसरों ने दिया धरना
एनपीए की मांग को लेकर मेडिकल अफसरों ने दिया धरना

संवाद सहयोगी, नकोदर : पंजाब सरकार की ओर से छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट को मंजूरी देने के बाद मेडिकल अफसरों का एनपीए घटा दिया है। इसके रोष स्वरूप पंजाब सिविल मेडिकल सर्विसिज एसोसिएशन के आह्वान पर वीरवार को सिविल अस्पताल नकोदर में मेडिकल अफसरों ने रोष स्वरूप धरना दिया।

इस मौके पर नेताओं ने कहा कि सरकार ने छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट लागू करने के बाद एनपीए बढ़ाने की बजाय घटा दिया है। इतनी महंगाई में कमीशन की रिपोर्ट के बाद भी वेतन नहीं बढ़ रहा जिससे कोरोना योद्धाओं का मनोबल टूट रहा है। मेडिकल अफसरों ने सरकार से एनपीए बढ़ाने और इसे बेसिक पे का अटूट हिस्सा रखने की मांग की। मरीजों की जरूरतों के मद्देनजर अस्ताल में इमरजेंसी व कोरोना वेक्सीनेशन सेवाएं जारी रखी गई जबकि ओपीडी सेवाएं ही बंद रही। धरने पर बैठे मेडिकल अफसरों ने कहा कि यदि उनकी मांगें पूरी न हुई तो संघर्ष तेज किया जाएगा।

इस अवसर पर डा. जसदीप सिंह, डा. रजनीश कुमार, डा. संजीव कुमार, डा. गौरव सेठी, डा. सोनू पाल, डा. अवनीश गुप्ता, डा. हरप्रीत पाल कौर, डा. प्रीत कंवल, डा. मोहित बांसल, डा. जसबीर सिंह, डा. आरुष पाल, डा. मंदीप सिंह, डा. समीर छुरा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी