एमसीआई की टीम ने सिविल अस्पताल में मौजूद सुविधाओं को जांचा-परखा, जानें क्यों

दिल्ली से आई टीम ने डॉ. पवन कुमार बंसल के नेतृत्व में सिविल अस्पताल की सेवाओं का जायजा लिया। डॉ. बंसल ने सबसे पहले नर्सिंग स्कूल में पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक की।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 02:04 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 02:04 PM (IST)
एमसीआई की टीम ने सिविल अस्पताल में मौजूद सुविधाओं को जांचा-परखा, जानें क्यों
एमसीआई की टीम ने सिविल अस्पताल में मौजूद सुविधाओं को जांचा-परखा, जानें क्यों

जागरण संवाददाता, जालंधर। सिविल अस्पताल में डिप्लोमेट नेशनल बोर्ड (डीएनबी) की क्लासेस शुरू करवाने के लिए मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (एमसीआई) को किए गए आवेदन के बाद वीरवार को एक विशेष टीम सिविल अस्पताल का दौरा करने पहुंची। दिल्ली से आई टीम ने डॉ. पवन कुमार बंसल के नेतृत्व में सिविल अस्पताल की सेवाओं का जायजा  लिया। डॉ. बंसल ने सबसे पहले नर्सिंग स्कूल में पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने डीएनबी ऑफिस, लाइब्रेरी व क्लासेज का निरीक्षण कर उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली।

यहां से आगे वह अपनी टीम के साथ अस्पताल के मेल और फीमेल वार्ड में गए और फिर ओपीडी में पहुंच कर जांच-पड़ताल की। इस सभी स्थानों का जायजा लेने के बाद डॉ. बंसल मेडिकल सुपरिंटेंडेंट ऑफिस पहुंचे। यहां उन्होंने डीएनबी की मेडिसन विभाग की 4 सीटों के लिए आवेदन के आधार पर फाइलों की गहन जांच पड़ताल की। इस मौके पर उनके साथ पूर्व एमएस डॉ. केएस बावा, डॉ. जसमीत कौर वालिया, डॉ. कश्मीरी लाल, डॉ. रमन शर्मा, डॉ. चरणजीव सिंह, डॉ. तरसेम लाल, डॉ. भूपिंदर सिंह, डॉ. गगनदीप सिंह सहित विभाग के अन्य सदस्य मौजूद थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी