थाना प्रभारी शाहकोट ने बिना मास्क घूमने वालों को बांटे मास्क

कोविड-19 संबंधी दी गई हिदायतों के मुताबिक थाना प्रमुख शाहकोट सुरिदर कुमार कंबोज के नेतृत्व में पूरे क्षेत्र में पुलिस की टीमें बनाकर गश्त की जा रही हैं। पुलिस टीमों ने बिना मास्क घूमने वाले लोगों के चालान काटने की बजाए उनको मास्क देखकर इस भयंकर बीमारी के प्रति जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:37 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:37 PM (IST)
थाना प्रभारी शाहकोट ने बिना मास्क घूमने वालों को बांटे मास्क
थाना प्रभारी शाहकोट ने बिना मास्क घूमने वालों को बांटे मास्क

संवाद सूत्र, शाहकोट : कोविड-19 संबंधी दी गई हिदायतों के मुताबिक थाना प्रमुख शाहकोट सुरिदर कुमार कंबोज के नेतृत्व में पूरे क्षेत्र में पुलिस की टीमें बनाकर गश्त की जा रही हैं। पुलिस टीमों ने बिना मास्क घूमने वाले लोगों के चालान काटने की बजाए उनको मास्क देखकर इस भयंकर बीमारी के प्रति जागरूक किया।

थाना प्रभारी शाहकोट सुरिदर कुमार कंबोज ने कहा कि अब पुलिस टीमें कहीं भी आने-जाने वाले व्यक्ति को बिना मास्क देखते ही चालान काटेंगी। उन्होंने कहा कि सरकार के आदेशों के मुताबिक कोई भी दुकानदार अपनी दुकान में भीड़ वाला माहौल न बनाए। लोगों के रोजगार को देखते हुए सरकार के आदेशों के मुताबिक दिए समय पर दुकानें खोली जाएं और निर्धारित समय पर ही बंद की जाएं। उन्होंने बिना मास्क घूमने वाले लोगों को जहां मास्क बांटे वही लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि बिना मास्क के आने जाने पर अगर कोरोना महामारी की चपेट में कोई व्यक्ति आता है तो उसके साथ उसका सारा परिवार भी परेशानी में आ जाता है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बिना मास्क घर से कोई व्यक्ति ना निकले अगर कोई व्यक्ति बिना मास्क के घूमता मिल गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी