बटाला में घर की तीसरी मंजिल से गिरकर विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप

बटाला में मंगलवार देर रात कादियां में एक विवाहिता की घर के तीसरी मंजिल से गिरने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घायल को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला के स्वजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 01:58 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 01:58 PM (IST)
बटाला में घर की तीसरी मंजिल से गिरकर विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप
बटाला में घर की तीसरी मंजिल से गिरकर विवाहिता की मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, बटाला। बटाला में विगत देर रात्रि कादियां में एक विवाहिता की घर के तीसरी मंजिल से गिरने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई। परिजनों ने पहले तो बटाला के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन दाखिल करवाया। वहां उपचार के बाद सिविल अस्पताल बटाला में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक महिला की पहचान सविता कुमारी (30) पत्नी मुकेश कुमार वासी कादियां हट्टी के तौर पर हुई है। सूचना प्राप्त होते ही थाना सिटी पुलिस सिविल अस्पताल में पहुंची। वह महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया।

मृतका सविता के भाई अश्विनी कांसरा व राम कांसरा पुत्र इन्द्रपाल निवासी ओला मोहल्ला ने बताया कि उसकी बहन का विवाह कादियां निवासी एक व्यक्ति से 10 वर्ष पहले हुआ था और उसका एक 8 वर्ष का बेटा भी है। उन्होंने बताया कि सविता के ससुराल वाले उसको हमेशा तंग परेशान करते रहते थे और कई बार परिवार वालों ने बिठाकर उनके राजीनामे भी करवाएं हैं, परन्तु इसके बावजूद भी ससुराल वाले उनकी बहन को तंग परेशान करते रहते थे। उन्होंने कहा कि मंगलवार देर रात बहन के ससुराल के समीप रहते लोगों ने फोन पर बताया कि उनकी बहन की मौत हो गई है, जिसके बाद जब वह अपनी बहन के ससुराल पहुंचे तो उनकी बहन खून से लथपथ पड़ी थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद जब वह अपनी बहन को सिविल अस्पताल बटाला में लेकर आए तो डाक्टरों ने उसको मृतक घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते थी डीएसपी सिटी परविन्द्र कौर व थाना सिटी के एसएचओ सुखईन्द्र सिंह ने बताया कि फिलहाल अभी महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उधर ससुराल वालों का कहना है कि घर के तीसरी मंजिल से सविता के गिरने से मौत हुई है और मायके परिवार का कहना है कि ससुराल वालों ने सविता की हत्या की है। दोनों परिवारों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी