मकसूदां सब्जी मंडी में अतिरिक्त वसूली को लेकर फिर बवाल, मार्केट कमेटी के चेयरमैन ने दी चेतावनी

मकसूदां सब्जी मंडी में अतिरिक्त वसूली को लेकर पनपा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ठेकेदार के मुलाजिमों ने प्रवेश द्वार फीस अधिक वसूली जिसका विरोध किया गया। मार्केट कमेटी के चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा ने विरोध करने वालों को चेतावनी दी।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:45 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:45 AM (IST)
मकसूदां सब्जी मंडी में अतिरिक्त वसूली को लेकर फिर बवाल, मार्केट कमेटी के चेयरमैन ने दी चेतावनी
मकसूदां सब्जी मंडी में अतिरिक्त वसूली को लेकर पनपा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

जालंधर, जेएनएन। मकसूदां सब्जी मंडी में अतिरिक्त वसूली को लेकर पनपा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ठेकेदार के मुलाजिमों ने प्रवेश द्वार फीस अधिक वसूली, जिसका विरोध किया गया। इस दौरान मार्केट कमेटी के चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा व सचिव सुरिदंरपाल शर्मा ने विरोध करने वालों व ठेकेदार के कारिंदों को आफिस में बुलाकर चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि मंडी का माहौल किसी भी कीमत पर खराब नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए बाकायदा फ्लैक्स लगाए जा रहे है जिस पर वाहनों के मुताबिक रेट अंकित होंगे।

यह भी पढ़ेंः- Jallianwala Bagh Massacre: 'जलियांवाला बाग' पुस्तक में नए पहलू, गद्दार था हंसराज, उसी ने लोगों को रोके रखा था

केंद्रों में पहुंचा 3745 क्विंटल गेहूं, 3121 क्विंटल की हुई खरीद

जालंधर। जिले में गेहूं की खरीद को लेकर बनाए गए कुल 78 केंद्रों में दो दिनों में 3745 क्विंटल गेहूं की आमद हुई। इसमें से 3121 क्विंटल की खरीद की जा चुकी है। वहीं, जिले में खरीद कार्यों का जायजा लेने के लिए डीसी घनश्याम थोरी नई दाना मंडी पहुंचे। यहां पर उन्होंने अधिकारियों व मुलाजिमों को पूरा सहयोग देने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ेंः-  पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले नए राजनीतिक समीकरण, मिलकर नई पार्टी बनाएंगे ढींडसा व ब्रह्मपुरा

उन्होंने कहा कि खरीद के काम में किसी तरह का समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए फूड व सिविल सप्लाई विभाग, मार्केट कमेटी और मंडी बोर्ड के साथ बैठकें करने के बाद तमाम तरह के निर्देश जारी किए गए हैं। इस दौरान मार्केट कमेटी के चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा व सचिव सुरिंदरपाल शर्मा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः-  जालंधर में घर में ही सेफ नहीं बच्चियां, लगातार सामने आ रहे हैं आदमपुर दुष्कर्म जैसे मामले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी