जालंधर में मकसूदा थाना पुलिस ने चोर गिरोह के तीन सदस्य दबोचे, चोरी का सामान बरामद

जालंधर में लूटपाट व चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आरोपित सरेआम वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो रहे है। इसी कड़ी में थाना मकसूदा की पुलिस ने चोर गिरोह को बेनकाब करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:02 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:02 PM (IST)
जालंधर में मकसूदा थाना पुलिस ने चोर गिरोह के तीन सदस्य दबोचे, चोरी का सामान बरामद
थाना मकसूदा की पुलिस ने चोर गिरोह को बेनकाब करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

जालंधर, जेएनएन। थाना मकसूदा की पुलिस ने चोर गिरोह को बेनकाब करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी किया सामान भी बरामद किया है, जो उन्होंने नंदनपुर रोड पर स्थित गुरु कृपा फास्ट फूड से चोरी किया था। आरोपितों की पहचान नंदनपुर निवासी वीरू और महाजन कालोनी निवासी जसवीर सिंह व पशु के रूप में हुई है। दोनों आरोपितों के पास से पुलिस को एक एलसीडी और चार सिलेंडर बरामद हुए हैं।

थाना प्रभारी कंवरजीत सिंह बल ने बताया कि आबादपुरा निवासी ने शिकायत दी थी कि उसकी दुकान से कीमती सामान चोरी हो गया है। शिकायत में उसने बताया था कि बीती रात उसकी दुकान बंद थी। सुबह पड़ोसियों का फोन आया कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं। जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि चोर अंदर से एलईडी, चार सिलेंडर और कीमती सामान ले गए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।

वीरवार को गुप्त सूचना मिली कि तीन व्यक्ति मकसूदा इलाके में चोरी का सामान बेचने के लिए घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को चोरी के सामान सहित गिरफ्तार कर लिया। एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि तीनों ने चोरी की कई और वारदात को भी अंजाम दिया है। तीनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी और उनके गिरोह के बाकी साथियों के बारे में भी पता लगाया जाएगा। वहीं, चोरी के सामान की बरामदगी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी