सीसीटीवी में चेहरे साफ, फिर नहीं हो सकी पहचान

महानगर के थाना डिवीजन सात के गढ़ा रोड पर मणप्पुरम गोल्ड आफिस में 24 जुलाई को हुई करीब ढाई करोड़ की लूट के मामले में 11 दिन से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। वारदात के दौरान सभी लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:57 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:57 PM (IST)
सीसीटीवी में चेहरे साफ, फिर नहीं हो सकी पहचान
सीसीटीवी में चेहरे साफ, फिर नहीं हो सकी पहचान

जागरण संवाददाता, जालंधर : महानगर के थाना डिवीजन सात के गढ़ा रोड पर मणप्पुरम गोल्ड आफिस में 24 जुलाई को हुई करीब ढाई करोड़ की लूट के मामले में 11 दिन से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। वारदात के दौरान सभी लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए थे। फुटेज में लुटेरों के चेहरे भी साफ देखे जा सकते हैं। बावजूद इसके अभी तक पुलिस लुटेरों की पहचान करने में सफल नहीं हो सकी है। घटना के बाद पुलिस ने करीब एक दर्जन संदिग्धों को राउंडअप कर उनसे पूछताछ की थी लेकिन संदिग्धों से पूछताछ करने के बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका था।

कुक्की ढाब लूट मामले का मुख्यारोपित अभी भी फरार

बीते जुलाई में शहर के कुक्की ढाब चौक के पास एक मकान में घुसकर पांच बदमाशों ने असलहे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले में शामिल चार आरोपितों को शहर के पीपीआर माल के पास से चेकिग के दौरान गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मुख्यारोपित कोट सदीक निवासी दीपक अभी भी फरार बताया जा रहा है। एक माह बाद भी काबू नहीं किया जा सका है।

chat bot
आपका साथी