एमएस सिद्धू ने सिविल अस्पताल का किया दौरा, स्टाफ को बताईं खामियां Jalandhar News

पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर एमएस सिद्धू ने सिविल अस्पताल में दाखिल मरीजों से भी बातचीत की और उनको मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी हासिल की।

By Sat PaulEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 03:37 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 06:09 PM (IST)
एमएस सिद्धू ने सिविल अस्पताल का किया दौरा, स्टाफ को बताईं खामियां Jalandhar News
एमएस सिद्धू ने सिविल अस्पताल का किया दौरा, स्टाफ को बताईं खामियां Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। सिविल अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने के लिए बुधवार को पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर एमएस सिद्धू ने दौरा किया। उन्होंने सिविल सर्जन ऑफिस में अधिकारियों के साथ बैठक कर इस आयुष्मान भारत सरबत सेहत बीमा योजना की सेवाओं को बेहतर बनाने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को उसका फायदा पहुंचाने के लिए जोर दिया।

पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर एमएस सिद्धू ने सिविल अस्पताल में दाखिल मरीजों से भी बातचीत की और उनको मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने अस्पताल के कई वार्डों का निरीक्षण किया और व्यवस्था के बारे में स्टाफ से जानकारी ली।

सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने पहुंचे पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर एमएस सिद्धू।

अस्पताल में दाखिल मरीजों से बात करते पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर एमएस सिद्धू।

इसके अलावा उन्होंने सिविल अस्पताल की इमरजेंसी, बर्न वार्ड, रिसेप्शन काउंटर, आइसीयू का अधिकारियों को खामियों से अवगत करवाया और इन्हें तुरंत दूर करने की हिदायतें दी। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जाए। अस्‍पताल में दाखिल मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए। इस मौके पर उनके साथ सिविल सर्जन डॉक्टर गुरिंदर कौर चावला, डॉ मनदीप कौर ,डा. चन्नजीव सिंह, डा. कश्मीरी लाल तथा स्टाफ के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी