डेरा बाबा नानक में खेत में पानी देने को लेकर विवाद में भतीजे की कस्सी मार की हत्या, छह लोगों पर केस

नरिंदर सिंह का चाचा बलकार सिंह से खेतों में पानी लगाने को लेकर विवाद था। मंगलवार को वह खेतों में काम कर रहा था। तभी चाचा बलकार और उसके बेटों ने उससे गाली-गलौज की और कस्सी से वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 02:24 PM (IST)
डेरा बाबा नानक में खेत में पानी देने को लेकर विवाद में भतीजे की कस्सी मार की हत्या, छह लोगों पर केस
मरने वाले की पहचान 40 वर्षीय नरिंदर सिंह के रूप में हुई है। सांकेतिक चित्र।

डेरा बाबा नानक, जेएनएन। निकटवर्ती गांव निक्को सरां में खेतों में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में चाचा और उसके पारिवारकि सदस्यों ने अपने भतीजे के सिर में कस्सी मारकर उसकी हत्या कर दी। डेरा बाबा नानक की पुलिस ने चाचा और उसके पारिवारिक सदस्यों सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 40 वर्षीय नरिंदर सिंह के रूप में हुई है।

नरिंदर सिंह के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि नरिंदर सिंह का चाचा बलकार सिंह से खेतों में पानी लगाने को लेकर कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। मंगलवार को वह घर के पास खेतों में काम कर रहा था। इस दौरान चाचा बलकार सिंह और उसके बेटों ने उससे गाली-गलौज की और कस्सी से वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर घायल अवस्था में नरिंदर के घरवाले पहले उसे फतेहगढ़ चूड़ियां के अस्पताल और फिर अमृतसर लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई।

डेरा बाबा नानक के एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस ने नरिंदर सिंह के भाई निर्मल सिंह के बयान पर चाचा बलकार सिंह, बलजीत कौर, जगजीत सिंह, प्रभजीत सिंह, दलेर सिंह और एक अज्ञात व्यक्ति सहित छह लोगों के खिलाफ (302) हत्या का मामला दर्ज किया है।

दो पक्षों में गैंगवार, गोली लगने से एक घायल

बटाला: डेरा बाबा नानक के गांव पड्डा सूए के पुल पर दो पक्षों में पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर गोलियां बरसाई गई है, जिसमें एक घायल हुआ है। डेरा बाबा नानक में पैसे के लेने देन को लेकर एक दिन पहले दो पक्षों में हुए मामूली झगड़े के बाद मंगलवार को दोनों पक्षों ने गैंगवार करने का फैसला किया। मंगलवार को दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए। एक पक्ष के समर्थन में आया एक युवक विक्की निवासी खुशहालपर को गोलियां लग गईं। डेरा बाबा नानक के एसएचओ अवतार सिंह ने कहा कि जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - पंजाब के कबाड़ी ने 72 लाख में खरीदे Airforce के कबाड़ हो चुके छह हेलीकाप्टर, देखने के लिए उमड़े लोग; ले रहे सेल्फी

chat bot
आपका साथी