दोस्त की बहन की शादी में गए व्यक्ति की छत से गिरने से हुई मौत Jalandhar News

गढ़ा में दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने गए व्यक्ति की देर रात को छत से सिर के बल गिरने से मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 08:41 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 09:42 AM (IST)
दोस्त की बहन की शादी में गए व्यक्ति की छत से गिरने से हुई मौत Jalandhar News
दोस्त की बहन की शादी में गए व्यक्ति की छत से गिरने से हुई मौत Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने गए व्यक्ति की छत से गिरने से मौत हो गई। शुक्रवार रात को शादी समारोह के बाद उक्त व्यक्ति अपने दोस्त के घर की छत पर ही सो गया था कि रात को उठ बाथरूम जाते समय उसके पैर लड़खड़ा गए और वह बिना बनेरे वाली छत से सिर के बल नीचे जमीन पर गिर गया। मृतक की पहचान गढ़ा के फगवाड़ी मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय पंकज कुमार पुत्र अशोक कुमार के रूप में हुई है। जोमेटो में डिलीवरी ब्वाय के रूप में काम करने वाले पंकज के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उसकी एक बहन की शादी हो चुकी है, जबकि वह अपनी मां, बहन, पत्नी और दो साल की बेटी के साथ रह रहा था।

थाना सात के एएसआइ सतविंदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को गढ़ा के ईदगाह मोहल्ले निवासी जतिंदर सिंह की बेटी की शादी थी। जतिंदर सिंह के बेटे और मृतक की काफी अच्छी दोस्ती थी और दोनों का एक दूसरे का साथ अच्छे पारिवारिक रिश्ते भी थे। इस कारण शादी समारोह के बाद देर रात को वह अपने दोस्त के घर ही सो गया। ज¨तदर के घर की छत पर सो गया था कि शनिवार तड़के सुबह चार बजे करीब वह बाथरूम जाने के लिए उठा। वह बाथरूम जा ही रहा था कि वह चलते-चलते छत के किनारे पहुंच गया और अचनक उसके पैर लड़खड़ा गए, जिससे वह अनियंत्रित हो कर छत से नीचे सिर के बल गिर गया।

गिरने की आवाज सुनकर घर के बाकी लोग भी उठ गए और उसे गंभीर हालत में एसजीएल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसआइ ने कहा कि मृतक के घर वालों की ओर से मामले में किसी तरह की पुलिस कार्रवाई करवाने से मना कर दिया। इस पर पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों और मृतक के घर वालों के लिखित बयानों पर शव परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी