फैक्ट्री में मशीन टूटकर श्रमिक के सिर पर गिरी, मौत

लैदर काम्प्लेक्स में एक फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक पन्नू विहार निवासी सुरेश की मशीन के नीचे आने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि फैक्ट्री मालिक ने सुरेश का इलाज करवाने की बजाए सिर पर पानी डाल कर ही उसे ठीक करने का प्रयास किया जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान उन्होंने शव

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 01:08 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 01:08 AM (IST)
फैक्ट्री में मशीन टूटकर श्रमिक के सिर पर गिरी, मौत
फैक्ट्री में मशीन टूटकर श्रमिक के सिर पर गिरी, मौत

संवाद सहयोगी, जालंधर

लैदर काम्प्लेक्स की एक फैक्ट्री में काम करने वाले पन्नू बिहार निवासी श्रमिक सुरेश राम की मशीन के नीचे आने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि फैक्ट्री मालिक ने सुरेश का इलाज करवाने की बजाए सिर पर पानी डालकर ही उसे ठीक करने का प्रयास किया जिससे उसकी मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने शव को बीच सड़क रखकर प्रदर्शन भी किया। सूचना मिलते ही थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला।

जानकारी देते हुए मृतक सुरेश राम के साले जय नारायण ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सुरेश फैक्ट्री में काम कर रहा था कि मशीन टूट कर उसके सिर पर गिरी। जिससे वह बेसुध हो गया। उसने आरोप लगाया कि फैक्ट्री मालिक ने उसेअस्पताल नहीं पहुंचाया, सिर पर पानी डालता रहा। बाद में परिजनों को फोन कर दिया कि सुरेश की मौत हो गई है और उसे ले जाएं। मामले को लेकर थाना प्रभारी निर्लेप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

देर शाम मृतक सुरेश के छोटे भाई उमेश राम ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उनको शनिवार दोपहर को फोन आया था कि भाई की तबीयत खराब है, उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना मिलने को बाद वह मौके पर पहुंचे तो पता चला कि उसके भाई की मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि उनको किसी पर शक नहीं है और वह कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते। मामले को लेकर देर शाम तक कयासों का दौर जारी था।

chat bot
आपका साथी