जालंधर में पत्नी को प्रेमी के साथ होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, खींचता हुआ पुलिस के पास ले गया पति

पति ने बताया कि शनिवार दोपहर पत्नी ने मायके जाने की बात कही लेकिन उसने मना कर दिया। वह जब घर से बाहर निकला तो उसके पीछे पत्नी ऑटो में बैठ गई। पड़ोसी बाइक से उसके पीछे गया। उसे उसकी बहन ने देख लिया और होटल में पकड़ लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:58 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:58 PM (IST)
जालंधर में पत्नी को प्रेमी के साथ होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, खींचता हुआ पुलिस के पास ले गया पति
पुलिस ने कथित प्रेमी को भी हिरासत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, जालंधर। बस स्टैंड चौकी के पास एक होटल में शनिवार दोपहर 3:30 बजे हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पड़ोसी के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। वह उन्हें खींचता हुआ बस स्टैंड पुलिस चौकी पहुंच गया। उसकी शिकायत के बाद पुलिस ने कथित प्रेमी को भी हिरासत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। 

पति ने बताया कि शनिवार दोपहर पत्नी ने उससे मायके जाने की बात कही थी लेकिन उसने मना कर दिया था। इसके बाद वह जब घर से बाहर निकला तो उसके पीछे पत्नी भी घर से निकलकर ऑटो में बैठ गई। तभी उनका पड़ोसी भी बाइक से आटो के पीछे चलने लगा। इसे उसकी बहन ने देख लिया। उसने स्कूटी से दोनों का पीछा किया तो वे बस स्टैंड के एक होटल में घुसते दिखाई दिए। होटल के बाहर करीब डेढ़ घंटा इंतजार करने के बाद बहन ने मामले की जानकारी उसे दी। इसके बाद वह होटल पहुंचा और पत्नी को पड़ोसी के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में दबोच लिया। वह दोनों को खींचते हुए बस स्टैंड पुलिस चौकी ले गया। 

भाई-बहन बताकर लिया होटल का कमरा

पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि होटल में कमरा लेते समय महिला और उसके कथित प्रेमी ने एक दूसरे को भाई-बहन बताया था। पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि उसकी शादी को 5 साल हो चुके हैं लेकिन उसकी कोई औलाद नहीं है। पति उसे समय नहीं देता है। इसके चलते उसका अफेयर पड़ोस में ही रहने वाले युवक के साथ हो गया। महिला ने पति पर भी आरोप लगाया कि उसके फोन में कई लड़कियों के नंबर हैं। पुलिस दोनों ही पक्षों के बयान दर्ज करके मामले में कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - Punjab Fake Marriage gang: लुटेरी दुल्हन सुहागरात को ही शगुन लेकर भागी, शादी को बनाए थे नकली मां और भाई

chat bot
आपका साथी