युवक करता था लड़की को फोन, जालंधर के शाहकोट में भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा

पुलिस को दी शिकायत में राजविंदर ने बताया कि गत सोमवार शाम करीब 730 बजे वह अपने गांव के पास खड़ा था इसी दौरान वहां आए कुछ लोगों ने पहले तो उसके साथ गालीगलौज की। वे बहन को फोन करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:48 PM (IST)
युवक करता था लड़की को फोन, जालंधर के शाहकोट में भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा
जालंधर के शाहकोट में युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। महानगर के शाहकोट थाना क्षेत्र में एक युवक को लड़की को फोन कॉल करना भारी पड़ गया। इसकी भनक जब लड़की के भाई को लगी तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा और मौके से फरार हो गया। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में राजविंदर ने बताया कि गत सोमवार शाम करीब 7:30 बजे वह अपने गांव के पास खड़ा था इसी दौरान वहां आए कुछ लोगों ने पहले तो उसके साथ गालीगलौज की और फिर कहा कि वह उसकी बहन को पास फोन करता है। इसके बाद आरोपितों ने उसकी लात-घूसों से पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान उसके ऊपर लाठियों से भी हमला किया गया। जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपित उसे एक घर में ले गए और वहां भी उसके साथ जमकर मारपीट की। वे जाते-जाते धमकी दे गए कि अगर उन्होंने दोबारा उनकी बहन को फोन किया तो अंजाम बुरा होगा।

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद अश्वनी प्रदीप समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस में घमासान: कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज मंत्री व विधायकों की चन्नी के घर बैठक, बना रहे रणनीति

यह भी पढ़ें: पंजाब में मंत्री चन्नी के खिलाफ MeToo का मामला गरमाया, महिला IAS अफसर ने लगाया था आरोप

chat bot
आपका साथी