top menutop menutop menu

10 बोतल अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार

10 बोतल अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार
Publish Date:Tue, 14 Jul 2020 02:18 AM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, नूरमहल : नशे के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत नूरमहल पुलिस ने एक व्यक्ति को 10 बोतल अवैध शराब समेत काबू किया है। थाना मुखी हरदीप सिंह मान ने बताया कि आरोपित की पहचान निरवैल सिंह उर्फ बोरी गोरी निवासी अजतानी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जुआ खेलते तीन काबू

संवाद सूत्र, नूरमहल : नूरमहल पुलिस ने एक घर में जुआ खेल रहे चार लोगों में से तीन को काबू किया, जबकि एक भागने में सफल रहा। थाना मुखी हरदीप सिंह मान ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान जसविदर कुमार उर्मलजीत, कृष्ण लाल, कुलबीर सभी निवासी कंदोला कलां के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पीजीडीसीए कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

जागरण संवाददाता, जालंधर : सैनिक भलाई दफ्तर में सैनिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज में बीएससी आइटी, एमएससी आइटी और पीजीडीसीए कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है। यह इंस्टीट्यूट पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त है। जिला रक्षा सेवाएं भलाई अफसर कर्नल रिटायर्ड बलविदर सिंह ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि यहां कंप्यूटर लैब आधुनिक उपकरणों से लैस है और पूरी तरह से एयर कंडीशंड है। विद्यार्थियों की लिखित पढ़ाई के साथ प्रैक्टिकल क्लासों पर भी खास ध्यान दिया जाता है। विद्यार्थियों की शख्सियत निखारने के लिए डिबेट, सेमिनार, भाषण कला, टेबल मैनर्स और रोड मैनर्स भी शामिल किए गए हैं।

इसके अलावा इंस्टीट्यूट का अनुभवी स्टाफ विद्यार्थियों की मदद के लिए हर समय उपलब्ध रहता है। इन कोर्सो के संबंध में यदि कोई ज्यादा जानकारी लेना चाहता है तो किसी भी कामकाज वाले दिन टेलीफोन नंबर 0181-2452290 और मोबाइल नंबर 94786-18790 और 94653-95042 पर संपर्क कर सकता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.