जालंधर के बुड्ढा जी नगर में नौकरानी ने नकली चाबी बना अलमारी से गहने और नकदी चुराई

जालंधर में चोरी व लूटपाट के मामले आए दिन सामने आ रहे है। इसी कड़ी में जालंधर के थाना रामामंडी इलाके के बुड्ढा जी नगर में नौकरानी ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए गहने और कैश पर हाथ साफ कर दिया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 03:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 03:09 PM (IST)
जालंधर के बुड्ढा जी नगर में नौकरानी ने नकली चाबी बना अलमारी से गहने और नकदी चुराई
जालंधर में चोरी व लूटपाट के मामले आए दिन सामने आ रहे है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर शहर के थाना रामामंडी इलाके के बुड्ढा जी नगर में नौकरानी ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और अलमारी की नकली चाबी बनाकर गहने और कैश पर हाथ साफ कर दिया। घर में चोरी होने का पता चलने पर मकान मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस के पास की। इसके बाद पुलिस ने नौकरानी और उसकी बेटी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उक्त दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   जालंधर के KMV में मनाया बाटनिकल गार्डन, छात्रों को पौधों की प्रजातियों के बारे में मिलेगी जानकारी

पुलिस को दी शिकायत में बाबा बुड्ढा जी नगर के रहने वाले सुमेरने बताया कि उनके घर में बीते कुछ महीनों से राज नाम की एक नौकरानी काम कर रही थी। चोरी की वारदात से 15 दिन पहले नौकरानी की बेटी सोनिया भी उनके घर में काम करने आने लगी थी। सुमेर ने बताया कि बीती 17 फरवरी को वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल परिवार गया था। इस दौरान मौका पाकर नौकरानी और उसकी बेटी ने कैश और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया और मौके से फरार हो गए। 18 फरवरी को जब सुमेर घर लौटे तो उन्होंने अपनी अलमारी और उसका लॉकर चेक किया।

यह भी पढ़ें -   जालंधर की दिलकुशा मार्केट में बिजली की नंगी तारों व अवैध कब्जों की भरमार, प्रशासन बेपरवाह

चेक करने पर उन्हें पता चला कि लॉकर के अंदर रखी सोने की दो चूड़ियां, अंगूठी लॉकेट और लॉकर में रखा 10,000 कैश गायब था। जिसके बाद पीड़ित सुमेर ने नौकरानी और उसकी बेटी के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी